आगरा: अपरहण के लिए हनी ट्रैप का भी जाल बिछाते हैं धौलपुर के बदमाश

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 11:23 AM IST
आगरा के डॉक्टर के अपरहण से छूटने के बाद यह स्पष्ट हो गया कि उनको हनी ट्रैप के जरिए धौलपुर के बदमाशों ने किडनैप किया था. इससे यह पता चलता है कि धौलपुर के बदमाश लोगों को किडनैप करने के लिए सवारी गाड़ी का चालक बन या फिर हनी ट्रैप का तरीका अपनाते हैं.
धौलपुर बीहड़ के बदमाश किडनैपिंग करने के लिए दो तरीके अपनाते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा : पुलिस ने धौलपुर के बदन सिंह तोमर गैंग के लोगों से विद्या नर्सिंग होम के सीनियर डॉक्टर उमाकांत गुप्ता को आजाद करा दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. अपरहण से मुक्ति होने के बाद यह पता चल है कि बदन सिंह तोमर गैंग के बदमाशों ने डॉक्टर को हनी ट्रैप के जरिए अपने जाल में फंसाया था. इस गैंग से संबंध रखने वाली महिला संध्या ने एक महीने पहले डॉक्टर के नर्सिंग होम आई थी. उसके बाद से ही डॉक्टर और उनके बीच व्हाट्सएप चैटिंग हो रही थी. इसी बीच बीते मंगलवार को उसने डॉक्टर को मिलने को बुलाया. जिसके बाद डॉक्टर उनसे मिलने कार से पहुंचे. संध्या इस दौरान चलती कार में बैठकर बात किया. इसके बाद मधु नगर के पास बदमाशों ने कार रोक लिया. संध्या मधु नगर में उतर गई और बदमाश डाकू धौलपुर के बीहड़ में लेकर चले गए.

धौलपुर बीहड़ के बदमाश अपहरण करने के लिए बड़ी ही चालाकी से दो तरीके अपनाते हैं. पहला ये कि ये बदमाश पहले आम लोगों की तरह सवारी गाड़ी चलाते हैं. बदमाश उन जगहों से सवारियों को उठाते हैं. जहां से लोग दूसरी जगह जाने के लिए गाड़ियां पकड़ते हैं. गाड़ी में सवारी बैठाने से पहले बदमाश अंदाज से उस आदमी को चुनते हैं. जो पहनावे और पैसे से अच्छा दिख रहा हो. गाड़ी में उस सवारी के अलावा सारे लोग किडनैपर होते हैं. अपहरण से अनजान सवारी को गाड़ी में बैठा कर धौलपुर के बीहड़ में ले जाते है. वही दूसरा तरीका है हनी ट्रैप का जो डॉक्टर के साथ हुआ.

आगरा में 4 साल बाद किसी डॉक्टर का अपहरण, धौलपुर के बीहड़ में कई गैंग सक्रिय

आपको बता दें डॉक्टर से पहले भी एक युवक को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया था. जिसमें युवक के पास एक लड़की का मिस कॉल आता है. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो जाती है. बाद में लड़की उससे मिलने के लिए बुलाती है. जहां पर बदमाश उसके परिजन बन कर आते हैं. और लड़के को बीहड़ में उठा ले जाते हैं. बाद में जब परिवार को फिरौती के पैसे की मांग होती है तब जाकर पता चलता है कि यह मामला धौलपुर के बीहड़ के बदमाशों से जुड़ा है.एक समय इस बीहड़ में एक समय कमल गुर्जर, भूरा यादव का आतंक था. आज भी कई गैंग इन्हीं लोगों की तरह किडनैपिंग को अंजाम देते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें