आगरा में डॉक्टर समेत परिवार को बनाया बंधक, हथियार के बल पर बदमाशों ने की लाखों की डकैती

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 8:23 AM IST
  • आगरा में कुछ नकाबपोश बदमाश शनिवार रात एक डॉक्टर के घर घुस गए और डॉक्टर समेत परिवारवालों को बंधन बनाकर घर पर रखे जेवर और पैसे लूट लिए. पुलिस सीसीटीवी की मदद से अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है.
आगरा में डॉक्टर के घर पर लूटपात.

आगरा. आगरा में चोरी और लूटपाट की घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती है. एक बार फिर से बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले. शनिवार को कुछ नकाबपोश बदमाश विकास कॉलोनी सेक्टर 2 में रहने वाले रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर जसवंत राय के घर गेट कूद कर अंदर आ गए और लगभग 20 लाख रुपये लूट लिया. बदमाशों ने डॉक्टर सहित परिवारवालों को बंधक बना लिया और हथियार के घायल कर जख्मी कर दिया.

घटना शनिवार रात साढे आठ बजे के करीब हुई. उस वक्त घर पर डॉक्टर जसवंत राय, उनकी पत्नी डॉक्टर सुनीता और जसवंत राय के छोटे भाई की पत्नी सीमा सागर मौजूद थे. बमदाश गेट कूट कर घर के अंदर आ गए और आते ही सिर पर चमंचा तान दिया. घर पर मौजूद सभी लोगों के मुंह पर टैप चिपका दिए और हाथ पैर भी बांध दिया. बदमाश डॉक्टर की पत्नी को कमरे के अंदज ले गए और बंदूक दिखाकर अलमारी में रखे नकद आठ लाख रुपये और लगभग 12 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए.

चोरी करने के बाद बदमाश फरार हो गए. डॉक्टर ने बड़ी मुश्किल से किसी तरह मुंह और हाथ का टैप खोला और इसके बाद अपने बंधे पैर खोलकर बाहर आए और शोर मचा दिया,जिससे आसपास के लोग आए. डॉक्टर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

CM योगी लाखों स्टूडेंट्स को गांधी जयंती के मौके पर देंगे यह बड़ी सौगात, 1 लाख छात्र-छात्राओं को होगा फायदा

रेडियोलॉजिस्ट डॉ. जसवंत राय (57) का शहीद नगर में डॉक्टर राय नाम से अल्ट्रासाउंड सेंटर है. उनकी पत्नी डॉक्टर सुनीता सागर लेडी लॉयल में डॉक्टर हैं. उनकी बेटी लखनऊ में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही है. सीमा, नगर निगम फिरोजाबाद में टैक्स सुपरवाइजर हैं. घर पर डॉ. जसवंत राय और उनकी पत्नी ही रहते हैं लेकिन किसी कारण सीमा उस दिन घर पर आई हुई थी. डॉक्टर जसवंत राय 24 जून को ही सेक्टर 2/11 में अपने इस नए घर में पत्नी डॉक्टर सुनीता सागर के साथ शिफ्ट हुए हैं. इससे पहले वह घर के पास ही एक  किराए के मकान में रहते थे. 

सूचना मिलते ही एसएसपी मुनिराज जी. टीम के साथ मौके पर पहुंचे. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि, छानबीन में जानकारी मिली कि तीन बदमाश एक तरफ और दो बदमाश दूसरी तरफ भागे. लोगों ने बदमाशों को पैदल भागते देखा है. तीन बदमाश एक सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं. पुलिस को शक है कि बदमाश रैकी कर घर में घुसे होंगे.

उन्होंने आगे कहा कि,  हमने पूरे जिले की सीमाएं सील करा दी हैं, जिससे की चोर जिले से बाहर ना जा सके.फिलहाल पुलिस आस-पास के भी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. हमने पांच टीमें तैयार की हैं और जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेंगे.

आगरा में डेंगू और वायरल बुखार से 9 बच्चों समेत 11 की मौत, फिरोजाबाद में 5 बच्चों ने तोड़ा दम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें