आगरा में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 10:34 AM IST
  • आगरा के एत्‍मादपुर क्षेत्र में बरहन इलाके में आपसी विवाद के बाद युवक को गोली मार दी. इस वारदात के बाद आरोपित और उसका पूरा परिवार फरार है. पुलिस आरोपित की तलाश में लगातार दबिश दे रही है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. शुक्रवार सुबह शौच के लिए जा रहे युवक को गोली मार दी. मामला एत्‍मादपुर क्षेत्र में बरहन के एक गांव का है. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला आरोपी उसी गांव का रहने वाला है. घायल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. युवक को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. दोनों पक्षों के बीच एक वर्ष से विवाद चल रहा था.

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल युवक का नाम सचिन है और वह सूरत में मजदूरी करता है. दिवाली पर वह अपने गांव आया था. शुक्रवार को सुबह सचिन अपने एक दोस्त के साथ खेत में शौच करने गया था. तभी उसका पड़ोसी युवक रास्ते में मिल गया. उसने सचिन को बात करने के बहाने रोक लिया. इसके बाद उसे सीने में तमंचे से गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज सुनकर दोस्त पास में पहुंचा. तब तक आरोपित वहां से भाग गया। गोली लगने के बाद सचिन जमीन पर गिर पड़ा. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

Diwali 2021: मां लक्ष्मी को सबसे ज्यादा पसंद है कमल का फूल, दिवाली पर गणेश-लक्ष्मी पूजन में जरूर करें शामिल

परिजनों ने पुलिस की मदद से घायल युवक को एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी के लिए भेज दिया. इस बीच आरोपित युवक घटना के बाद अपने घर से फरार हो गया है. साथ ही आरोपित के परिवार के अन्य सदस्य भी फरार है. बहरहाल, पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है. सचिन के परिजनों का कहना है कि उनके घर के सामने रहने वाले एक युवक ने गोली मारी है. एक वर्ष पहले दोनों परिवारों में विवाद हुआ था. इसके बाद सचिन मजदूरी करने के लिए सूरत चला गया था. दीपावली पर वह गांव में आया तो उसको गोली मार दी गई. सचिन और आरोपित के घर आमने-सामने हैं. इसलिए गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. बवाल की आशंका पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें