सोने की बिस्किट का लालच देकर उड़ाया जेवर-पैसा,नशीली दवा देकर महिला को किया बेहोश

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 2:21 PM IST
  • आगरा शहर में महिला को नशीली दवा सुंघाकर लूट का एक मामला सामने आया है. जिले के पिनाहाट थाना अंतर्गत क्योरी गांव निवासी 50 वर्षीय उषा देवी को बदमाशों ने सोने की बिस्किट का लालच दिया फिर नशीली दवा सुंघाकर जेवर और पैसे छीन लिए. पुलिस महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मामले की छानबीन में जुट गई है.
सोने की बिस्किट की लालच देकर बदमाशों ने छीने पैसे जेवर. फोटो साभार- फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान

आगरा: शहर में इन दिनों बदमाशों का गिरोह सक्रिय है. जिले के पिनाहाट थाना अंतर्गत क्योरी गांव निवासी 50 वर्षीय उषा देवी को बदमाशों के एक गिरोह टटलू गैंग ने निशाना बनाया है. दरअसल महिला अम्बाह स्थित रिश्तेदारी से अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने सोने की बिस्किट का लालच देकर उसे नशीली दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया फिर सोने और चांदी के जेवर लूट लिए. बदमाश महिला को सड़क के किनारे फेंक कर भाग गए. होश में आने पर महिला ने गांव वालों को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को पिनाहाट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला उषा देवी अपनी रिश्तेदार के घर अम्बाह से अपने गांव क्योरी वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में दो अनजान युवक मिले. युवकों ने उसे सोने की बिस्किट का लालच दिया. इसके बाद सुनसान इलाका दगवा तिराहा स्थित कृष्णा विहार कॉलोनी की तरफ ले गए. वहां बदमाशों ने महिला को नशीली दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया फिर उसकी सोने कि चेन, कुंडल, एक जोड़ी चांदी की पायल और 500 रुपये उड़ा ले गए. बदमाशों ने महिला को बेहोशी की हालात में सड़क के किनारे फेंक दिया. 

RPSC RAS की प्रारंभिक परीक्षा तारीख घोषित, rpsc.rajasthan.gov.in पर देखें डेट

होश में आने पर महिला ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी. इस बीच गांव वाले इकट्ठा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बेसुध महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि दो युवकों ने उसे अपना परिचित बताकर सोने की बिस्किट का लालच दिया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और बदमाशों की तलाश कर रही है.

साहब! प्रधानपति देर रात बुलाते हैं घर, मना करने पर देते हैं उठवा लेने की धमकी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें