आगरा: व्यापारी से झपट्टमारी, आधी चेन हाथ लगने पर हवाई फायर कर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 10:50 AM IST
  • आगरा में बदमाश खाद व्यापारी के गले से चेन तोड़ भाग गए. इस दौरान एक आरोपी बाइक से गिर गया और पड़के जाने के डर से फायरिंग कर हवा में तमंचे लहराते हुए भागे निकले. पुलिस बाजार में लगे  सीसीटीसी फुटेज खंगाल रही है.
आगरा में बदमाशों ने शेविंग करा कर लौट रहे व्यापारी की चेन पर झपट्टा मार फरार हो गए

आगरा: शहर के सदर बाजार फतेहाबाद में शनिवार की रात लूट का मामला सामने आया है. बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर खाद व्यापारी जगदीश प्रसाद गुप्ता के गले से चेन तोड़ भाग निकले. लेकिन आधी चेन व्यापारी के हाथ में रह गई. आधी बदमाशों को मिल सकी.  झपट्टा मारने के दौरान एक बदमाश बाइक से गिर पड़ा. कहीं मौके पर मौजूद भीड़ दबोच न ले इस डर से बदमाश ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद भगदड़ मची और बदमाश तमंचे लहराते हुए भाग निकले. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

जानकारी के मुताबिक रविवार रात करीब आठ बजे जगदीश प्रसाद गुप्ता घर के सामने शेविंग कराने गए थे. लौटते कुछ बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. पीड़ित जगदीश प्रसाद ने बताया कि उन्होंने झपट्टा लगते ही अपनी चेन कसकर पकड़ ली. साथ ही उसे बदमाश के हाथ से खींचने का प्रयास किया. जिस कारण आधी चेन उनके हाथ में रह गई. उनके झटका मारने पर बदमाश बाइक से गिर पड़ा. वह बदमाश को दबोचते इससे पहले बदमाश ने गोली चला दी.

आगरा: मेडिकल छात्रों का विश्वविद्यालय पर धरना, छात्र ने किया आत्मदाह का प्रयास

जिसके बाद गोली चलते ही बाजार में दहशत फैल गई. भीड़ जुटता देख बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना की सूचना पर सीओ फतेहाबाद वीएस वीर कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पीड़ित व्यापारी ने बताया कि बदमाशों की संख्या दो थी. माना जा रहा है कि बदमाश बाजार में ही घूम रहे थे. पुलिस ने कुछ पेशवेर बदमाशों के फोटो पहचान के लिए पीड़ित को दिखाए. फिलहाल व्यापारी ने किसी बदमाश की पहचान नहीं की है. पुलिस को मौके पर एक खाली खोखा पड़ा मिला. वहीं व्यापारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि बदमाश गोली नहीं चलाते तो पकड़े जाते. उन्होंने ये भी आशंका जाहिर की जो बदमाश बाइक से गिरा उसे चोट भी आई होगी.

आगरा में जमकर हो रही बिजली चोरी, विभाग ने 32 के कनेक्शन काटे, 8 पर केस दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें