बदमाशों ने पर्स छीनने को मारा झपट्टा, 100 मीटर तक घिसटी नवविवाहिता की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 3:09 PM IST
  • आगरा में एक नवविवाहिता की 100 मीटर तक घिसटने से मौत हो गई है और इसके पीछ कारण हैं पर्स छीनने की वारदात. कुछ बदमाशों ने जैसे ही महिला से पर्स छीनने के लिए झपट्टा मारा तो वो बाइक से नीचे गिर गई और 100 मीटर तक घिसटने के बाद उसकी मौत हो गई.
नवविवाहिता 100 मीटर तक घिसटती रही हुई मौत

आगरा के अछनेरा क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक नवविवाहिता की 100 मीटर तक घिसटने से मौत हो गई है. दरअसल, बताया जा रहा है कि आगरा के गांव कीठम की रहने वाली पिंकी अपने भाई राजू के साथ बाइक से मायके जाने के लिए निकली थी, जिसके कुछ समय बाद सड़क पर कुछ बाइक सवार बदमाशों ने पिंकी का मंगलसूत्र और पर्स छिनने के लिए उस पर झपट्टा मारा. वहीं पिंकी ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद बदमाशों ने अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा दी.

पिंकी बाइक से गिरकर सड़क पर घिसटते हुए 100 मीटर तक चली गई. वहीं बदमाश उसका पर्स लेकर वहां से भाग खड़े हुए. इस दर्दनाक हादसे में पिंकी मौत हो गई है. ये हादसा गत रविवार की कीठम के पास न्यू दक्षिण बाईपास का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्द कर लिया है और मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं घटान के बारे में बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद राजू ने अपने भाई को फोन किया और घटना की पूरी जानकारी दी. 

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- यूपी में सिर्फ महंगाई और भ्रष्टाचार का बोलबाला

इसके बाद पिंकी को फौरन अस्पताल ले जाया गाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि शहजादपुर की 22 साल की पिंकी उर्फ प्रेमलता की शादी 29 जून 2020 को मनीष से हुई थी. 15 दिन पहले ही पति ड्यूटी पर वापस गया. इसके बाद वह भाई के साथ मायके जा रही थी, तभी ये दर्दनाक वारदात घट गई. 

घटना के बाद पुलिस ने रायभा टोल और एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए, जिसमें एक बाइक पर दो लोग नजर आ रहे हैं. उनके बदमाश होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि पिंकी के ससुर ओमप्रकाश की तहरीर पर थाना अछनेरा में मुकदमा दर्ज किया है. दोनों बदमाशों को जल्दी पकड़ लिया जाएगा.  

यूपी अनलॉक: आज से खुल रहे मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल और स्टेडियम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें