होटल में मिली लापता किशोरी, पुलिस ने जांच के दौरान मित्र को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 2:35 PM IST
  • आगरा में शुक्रवार की शाम को लापता हुई किशोरी होटल में पाई गई है. बताया जा रहा है कि किशोरी होटल में अपने मित्र से मिलने गई हुई थी. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भिजवा दिया है और मित्र किशोर को हिरासत में ले लिया है.
पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भिजवा दिया है और मित्र किशोर को हिरासत में ले लिया है

आगरा:आगरा में शुक्रवार की शाम को लापता हुई किशोरी होटल में पाई गई है. बताया जा रहा है कि किशोरी होटल में अपने मित्र से मिलने गई हुई थी. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भिजवा दिया है और मित्र किशोर को हिरासत में ले लिया है. वहीं, किशोरी के परिजनों ने युवक पर उसे बहला-फुसलाकर उसका अपहरण करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवक से मामले को लेकर पूछताछ भी की, जिसे लेकर युवक ने बताया कि वह होटल में एक दूसरे से मिलने गए थे और इसी दौरान उनका झगड़ा हो गया था.

युवक ने बताया कि वह किशोरी को होटल में ही छोड़कर आ गया था, लेकिन उसे नहीं पता था कि बात इतनी बढ़ जाएगी. बताया जा रहा है कि किशोरी मूलरूप से एटा की रहने वाली है और आगरा के कमला नगर में वह अपने मौसी के घर रह रही थी. किशोरी के पिता ने बताया कि वह शुक्रवार की शाम चार बजे मौसेरी बहन को ट्यूशन छोड़ने गई थी, जिसके बाद से ही वह लापता हो गई. उसकी तलाश भी की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला.परिजनों ने पुलिस में किशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया, साथ ही आरोप लगाा कि मौसी के पड़ोस में रहने वाला युवक उसे साथ ले गया था. बीते शनिवार को परिजनों ने पुलिस को किशोरी के सिकंदरा के एक होटल में होने की जानकारी दी, जहां से पुलिस ने किशोरी को पकड़ लिया और मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं, युवक ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि दोनों मर्जी से होटल गए थे, लेकिन वहां दोनों का झगड़ा हो गया. इसके बाद युवक घर आ गया, लेकिन किशोरी को रास्ता नहीं पता था. ऐसे में किशोरी ने अपने घरवालों को फोन कर दिया था.

आगरा में दबिश के लिए गए पुलिस अधिकारी पैर फिसलने के कारण छत से गिरे, हुए घायल

बताया जा रहा है कि मामले में किशोरी के भी बयान दर्ज किये जाएंगे और अगर कुछ गलत होता है तो आरोपी को भी पकड़ा जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें