आगरा: जिले के किसानों की पानी की समस्या का विधायक रामप्रताप सिंह ने किया समाधान

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 11:17 AM IST
  • जिले के घगेटा रजबाटा में किसानों को पानी की समस्या का समाधान विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने कर दिया है. कुछ दिनों से नहीं आ रहे नहरों में पानी को स्थानीय प्रशासन की मदद से हल कर दिया है. विधायक ने कहा है कि किसान अन्नदाता होते है इसलिए उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए.
आगरा में विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने किसानों की पानी की समस्या का किया समाधान ( सांकेतिंक फोटो ) 

आगरा: जिले के खंदौली में गुरुवार को धगेटा रजबाटा में किसानो को पानी की समस्या से राहत मिल गई. रजबहा में काफी दिनों से पानी की समस्या से जूझ रहे थे. पानी की परेशानी को लेकर लोगों ने क्षेत्रीय विधायक रामप्रताप सिंह चौहान को सूचना दी थी. विधायक ने स्थानीय प्रशासन से बात करके किसानों की पानी की समस्या को हल कर दिया. परेशानी के खत्म होने पर किसानों के चहरों पर खुशी लोट आयी है.

विधायक ने रजबहा क्षेत्र के किसानों को भरोसा दिया है कि जब किसानों की फसल पक नहीं जाती, उन्हें पानी की समस्या नहीं होने देंगे. इस मौके पर विधायक के साथ मंडल अध्यक्ष चौधरी अजब सिंह, रिंकू चौधरी, धमेंद्र शर्मा, नीरज कुमार, आकाश पाठक, चंद्रपाल सिंह, राजेश तोमर, चौधरी होशियार सिंह, मोहन सिंह आदि मौजूद रहे. सभी लोगों ने किसानों को आश्वाशन दिया है हम किसान को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे. उन्हें कहा कि, किसान देश के अन्नदाता है.

आगरा में फायरिंग कर दो भैंस चुरा ले गए चोर, मामले से पशुपालकों में फैली दहशत

रजबहा क्षेत्र में पानी आ जाने से किसान भी खुश है. किसानो का कहना है कि अब उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. एक किसान ने कहा, कि शर्दियो में फसलों को पाले से बचाने के लिए पानी की आवश्यकता पड़ती है. कभी-कभी पानी की कमी होने पर किसानों की फसलें बर्बाद हो जाती है जिसके कारण किसान को भारी नुकसान उठाना पड़ता है. किसान ने पानी की समस्या को हल करने पर विधायक को धन्यवाद कहा है.

लखनऊ: ग्रामीण छात्रों में डिजिटल गैप को पूरा करने के लिए बनेगा ई-लार्निंग पार्क

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 72 हजार से ज्यादा शिक्षकों के ट्रांसफर की तैयारी शुरू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें