मॉडल पत्नी ने मौलाना को दी तलाक की धमकी, कहा दाढ़ी कटवाओ वर्ना...

Swati Gautam, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 12:19 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक मौलाना को दाढ़ी रखने पर पत्नी ने शादी तोड़ने की धमकी दे डाली. पत्नी का कहना है कि वह एक मॉडल लड़की है उसे हमेशा से बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था.
मॉडल पत्नी ने मौलाना को दी तलाक की धमकी, कहा दाढ़ी कटवाओ वर्ना... file photo

आगरा. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मॉडल पत्नी ने अपने पति से दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दे डाली. पीड़ित युवक एक मस्जिद का पेश इमाम है. युवक ने अपनी पत्नी को कई बार समझाने की भी कोशिश की है लेकिन पत्नी का कहना है कि वह एक मॉडल लड़की है उसे हमेशा से बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था. बात यहां भी खत्म नहीं हुई. जब युवक ने पत्नी की बात नहीं मानी तो महिला ने षड्यंत्र के तहत छर्रा थाना में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ जैसी संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया.

जानकारी अनुसार पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का है. युवक का निकाह एक साल पहले वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर से हुआ था. युवक का कहना है कि शादी के शुरुआती दिनों से ही पत्नी को उसकी दाढ़ी से दिक्कतें थीं. पति की दाढ़ी कटाने की बाद पत्नी ने कई बार पहले भी बोली थी लेकिन युवक ने उसे समझा कर छोड़ दिया. लेकिन इस बार पत्नी बार-बार दाढ़ी कटाने की लगातार जिद करती रही. युवक के समझाने पर भी पत्नी नहीं मानी और पुलिस थाने में जाकर युवक पर झूठा केस भी कर दिया.

आगरा से यूपी SI भर्ती परीक्षा देकर मथुरा लौट रही लड़की के साथ चलती कार में गैंगरेप

झूठा मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी इमाम की पत्नी ने दाढ़ी न काटने पर शादी तोड़ने और तलाक देने की धमकी दी है. युवक ने बताया कि पत्नी को इमाम ने धर्म काम का वास्ता देकर समझाने की भी कोशिश की तो भी वह नहीं मानी. पीड़ित युवक का आरोपी है कि उसकी पत्नी उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है. इसमें धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है. पीड़ित मदद की आस से एसएसपी कार्यालय भी पहुंचा लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसएसपी से मुलाकात न होने की वजह से इमाम को मायूस होकर वापस खाली हाथ लौटना पड़ा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें