आगरा के 5 स्टार होटर में महिला से छेड़छाड़, जान से मारने की भी दी धमकी

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 04:18 PM IST
  • मथुरा की एक महिला ने आगरा के सदर थाना में पांच लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ करने और उसे जान से मारने की धमकी देने पर मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने एक डांस पार्टी में अश्लील डांस का विरोध किया था, जिसे लेकर उससे छेड़छाड़ की गई.
आगरा महिला से छेड़छाड़ का मामला आया सामने

आगरा: आगरा में आए दिन अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में मथुरा की एक महिला ने आगरा के सदर थाना में पांच लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ करने और उसे जान से मारने की धमकी देने पर मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने बताया कि फतेहाबाद रोड पर स्थित फाइव स्टार होटल में अश्लील डांस पार्टी हो रही थी, जिसे लेकर महिला ने विरोध किया. महिला के विरोध करने पर पांच लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी, साथ ही छेड़छाड़ भी की.

महिला ने मामले को लेक सीजेएम प्रीति सिंह की कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया था. ऐसे में कोर्ट के आदेश के बाद ही पुलिस ने केस दर्ज किया. महिला के मुताबिक आरोपियों का नाम रामचंद्रन, संजीव वर्मा, उमेश जुगसाना, प्रदीप फौजदार, गिरीश अग्रवाल आदी हैं. बताया जा रहा है कि घटना 4 जून, 2019 की है, जब मथुरा के एक डांस ग्रुप ने आगरा के होटल में डांस पार्टी का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम मेंकरीब 60 से 65 परिवार अपने बच्चों के साथ डांस देखने के लिए आए थे.

यमुना एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से हुआ हादसा, सास-बहू समेत 3 की मौत

महिला ने बताया कि डांस ग्रुप में मौजूद लड़कियां भद्दे कपड़ों में अश्लील डांस कर रही थीं, जिसे लेकर उसने विरोध किया. वह जब मामले को लेकर शिकायत करने गई तो वहां उसे आरोपी मिल गये. आरोपियों ने महिला के साथ गाली-गलौज और छेड़-छाड़ करनी शुरू कर दी. महिला के कपड़े फाड़ने की कोशिश की, साथ ही उसे जान से मारने की भी धमकी दी. लेकिन महिला के पति के वहां पहुंचने पर आरोपी वहां से फरार हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें