आगरा जेल में बंद बाहुबली MLA विजय मिश्रा के मोबाइल से रंगदारी मांगी, जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 11:00 AM IST
  • आगरा जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्र के जब्त मोबाइल से नगर पंचायत चेयरमैन को फोन कर 50 हजार की रंगदारी मांगी गई. विधायक संपत्ति हड़पने के मामले में जेल में बंद हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता समझते हुए जांच के आदेश दिए. 
आगरा जेल में बंद बाहुबली MLA विजय मिश्रा के मोबाइल से रंगदारी मांगी, जांच शुरू

आगरा. बाहुबली विधायक विजय मिश्र आगरा के जेल में बंद है और वहां से पंचायत चेयरमैन को फोन कर रंगदारी मांग रहे हैं. आगरा जेल से मोबाइल जब्त होने और मामले का खुलासा होने के बाद एसपी राम बदन सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

बाहुबली विधायक रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने के मामले में जेल में बंद हैं. एमपी से गिरफ्तारी के समय भदोही पुलिस ने विधायक के दोनों फोन जब्त कर लिए थे. इसके बावजूद ज्ञानपुर नगर के पंचायत चेयरमैन हीरालाल मौर्य के पास शनिवार को विधायक के पहले से जब्त हुए मोबाइल नंबर से फोन आया और फोन करने वाले ने 50 हजार रुपए गोपीगंज नगर स्थित एक पान की दुकान पर पहुंचाने के लिए कहा. 

आगरा: व्यापारी से झपट्टमारी, आधी चेन हाथ लगने पर हवाई फायर कर बदमाश फरार

चेयरमैन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और रविवार को एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज कृष्णानंद राय ने कहा कि मामले पर संज्ञान लिया जा चुका है और किसने फोन किया, कहां से किया इसकी जांच की जा रही है. 

आगरा: मेडिकल छात्रों का विश्वविद्यालय पर धरना, छात्र ने किया आत्मदाह का प्रयास

गोपीगंज थाना क्षेत्र के पूरे राम गुलाम और रामपुर कायस्थान में रविवार को नक्सलियों के नाम पर धमकी देकर भी रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. ग्राम प्रधानों से करीब 19 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई और ऐसा ना करने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें