बंदर ने गाड़ी से नोटों से भरा बैग निकाल उड़ाए लाखों रुपए, लूटने वालों की भीड़

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:33 PM IST
  • आगरा के बाह तहसील पर सोमवार को एक बंदर ने गाड़ी में रखे रुपए से भरे बैग को निकल लिया. जिसे पेड़ पर चढ़कर उसने फेकना शुरू कर दिया. पेड़ से गिर रहे नोटों को देखकर उसे लूटने के लिए भीड़ लग गई.
बंदर ने गाड़ी से निकला रुपए से भरा थैला, पेड़ पर चढ़कर नोट उड़ाए, लूटने के लिए लगी भीड़

आगरा. आगरा के बाद तहसील में सोमवार का नजारा देखने लायक था. दरअसल वहां पर एक पेड़ से अचानक पांच-पांच सौ के नोट गिरने लगे जिसे बटोरने के लिए वहां पर भीड़ लग गई. नोटों की बारिश कज सूचना पाकर पहुची पुलिस ने सभी नोट को इकट्ठा कर लिया. वहीं जब इसकी जानकारी नोटों के मालिक को हुई तो वह भी वहां पर पहुँच गया. जिसे पुलिस ने उसके सभी नोट वापस कर दिए. नोटों के मालिक ने बताया कि वह तहसील एक जमीन का बैनामा करने के लिए आया था. उसके बाद उसने पुलिस का सुक्रिया भी किया.

बाह तहसील पर हुई यह घटना दोपहर की है. वहां पर चौबेपुर निवासी तुसलिराम के पुत्र राकेश अपने खेत के बैनामा के कराने आए थे. वह वहां पर अपनी कार से आए थे. कार में उन्होंने एक थैले में 5 लाख रुपए रखे थे. जब उन्होंने अपनी कार वहां पर खड़ी की तो उन्होंने गाड़ी का एक सीसा बन्द करना भूल गए. जिसके बाद वहां पर एक बंदर आया जिसने कार के अंदर सभी पैसे बिखेर कर एक 50 हजार रुपए की गड्डी लेकर पेड़ पर चढ़ गया. पेड़ पर चढ़ने के बाद बन्दर ने नोटों को बिखेरना शुरू कर दिया.

घरवालों से परेशान युवक ने बनाई अपहरण की झूठी कहानी, पूछताछ में बयां की दास्तां

नोटों को पेड़ से गिरता हुआ देख तहसील पर मौजूद लोग नोटों को बटोरने के लिए भीड़ लगा ली. जब इसकी जानकारी कार मालिक को हुई तो वह भी वहां पर पहुंच गए. इसी बीच किसी ने पुलिस को कॉल कर इसकी सूचना दी तो वहां पर पुलिस ने तत्काल पहुंचकर सभी नोटों को इकठ्ठा कर लिया. पुलिस ने छानबीन कर सभी नोट कार मालिक राकेश को दे दिए. राकेश ने सभी नोटों को गिना और पुलिस कक सभी नोट सुरक्षित होने की बात भी बताई. साथ ही राकेश ने बाह पुलिस का धन्यवाद भी किया.

1100 रुपये के लिए दूल्हे के पीछे पड़ गए नकली किन्नर, पुलिस को दी गई मामले की खबर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें