आगरा: बेटे-बहू का रिश्ते को बचाने के लिए मां ने आशा ज्योति केंद्र से लगाई गुहार

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 07:34 AM IST
  • मां ने बहू-बेटे के परिवार को टूटने से बचाने के लिए आशा ज्योति केंद्र को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि दोनों अभी नासमझ है. बता दें शोशल मीडिया से शुरु हुए दोस्ती के बाद में प्यार में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी.
व्हाट्एप और फेसबुक के पीछे हुआ पति पत्नी में झगड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में एक मां ने अपने बेटे और बहू के विवाहिक रिश्ते को बचाने के लिए आशा ज्योति केंद्र का दरवाजा खटखटाया है. मां चाहती हैं कि रिश्ते को किसी भी तरह से टूटने से बचाया जा सके. बता दें. दोनों की दोस्ती शोसल मीडिया से शुरु से हुए थी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी जिसके बाद दोनों ने घरों वालों को बिना बताये कोर्ट में शादी कर ली थी. शादी के एक साल के अन्दर ही दोनों में झगड़े होनें लगे.

युवती सिकंदरा क्षेत्र की निवासी है. कुछ समय पहले उसकी दोस्ती शोसल मीडिया पर एक व्यापारी से हुए. व्यापारी राजामंड़ी बाजार में महिलाओं के श्रृंगार के सामान की दुकान चलाता है. कोर्ट मैरिज करने के बाद कुछ समय तक दोनों के सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन शादी के एक के अन्दर ही दोनों के बीच झगड़े हुए की युवती अपने मायके चली गयी. युवती की सास ने बहु को मायके से लाने का बहुत प्रयास किया. लेकिन युवती ने सास के साथ जाने से मना कर दिया.

आगरा के पास पति के रिश्तेदार ने किया महिला से रेप, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

महिला ने बहू को घर लाने के लिए आशा ज्योति केंद्र का दरवाजा खटखटाया है. महिला ने कहा, कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की थी. इसके बाद भी परिवारों ने दोनों को अपना लिया. मां ने कहा दोनों के बीच का झगड़ा व्यापार को लेकर दोनों के बीच झगड़ा है. कोरोना के बाद हुए लॉकडाउन में बेटे का धंधा चौपट हो गया था. जिसके कारण आर्थिक स्थिति खराब हो गई. जिसके बाद दोनों झगड़े बढ़ गए. सास चाहती है कि बहू घर आ जाए.

आगरा में दुकानदार ने एलआइयू के सिपाही को बनाया बंधक

उन्होंने कहा कि दोनों अभी दोनों नासमझ हैं. धीरे-धीरे दोनों समझ जाएगें. जिसके बाद दोनो के रिश्ता और भी मजबूत होगा. उन्होंने बहू को समझाने के लिए आशा ज्योति केंद्र में प्रार्थना पत्र दिया है. ताकि बहू और बेटे दोनों की काउंसलिंग कराई जा सके.

आगरा के पास प्रेमी ने शादी से 8 दिन पहले मारी प्रेमिका को गोली, फिर पुलिस को दी

UP पुलिस की 40 महिला सिपाहियों को परेशान कर रहा सिरफिरा, शिकायत दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें