जमीन विवाद को लेकर मां-बेटे को पीटा, की जलाने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 10:10 PM IST
  • आगरा में भरतार गांव में जमीन विवाद के कारण कुछ लोगों ने एक महिला और उसके बेटों पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं, जब महिला और उसके बेटों ने जान बचाकर भागना चाहा तो हमलावरों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूसों और लाठी से भी पीटा.
जमीन विवाद को लेकर एक महिला और उसके बेटों पर हमला किया

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के बाह क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर एक महिला और उसके बेटों पर हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आगरा में भरतार गांव में जमीन विवाद के कारण कुछ लोगों ने एक महिला और उसके बेटों पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं, जब महिला और उसके बेटों ने जान बचाकर भागना चाहा तो हमलावरों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूसों और लाठी से भी पीटा. हैरान करने वाली बात तो यह है कि पीटने के अलावा आरोपियों ने एक बेटे को जलाने की भी कोशिश की. लेकिन पासपड़ोस के लोगों ने उनकी किसी तरह से जान बचाई.

बता दें कि जमीन विवाद में मारपीट का शिकार हुई महिला का नाम श्यामा देवी है. जमीन पर कब्जे के विरोध पर भरतार गांव में कुछ लोगों ने श्यामा देवी और उसके बेटों गौरव और गौतम पर हमला बोल दिया. जब वह लोग जान बचाकर भागे तो हमलावरों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर लात-घूसों, लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. इसी दौरान हमलावरों ने एक बेटे को जलाने का प्रयास भी किया. लेकिन आस-पास के लोगों ने किसी तरह श्यामा देवी और उसके बेटों की जान बचाई. इस बात को लेकर घायलों ने बाह थाने पहुंचकर पुलिस से जान माल की रक्षा की गुहार लगाई.

वकील की हत्या के बाद बोलीं जोंस मिल की मालकिन- बचा लो CM साहब,ये लोग मार डालेंगे

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने घायलों का बाह सीएचसी पर मेडिकल कराया और महिला के बेटों को एसएन अस्पताल भेजा. वहीं, दूसरी और आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दविश भी दी है. बाह इंस्पेक्टर बीआर दीक्षित ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि मामले की छानबीन के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें