आगरा: जीजा बोलने को कहा तो कर दी हत्या, एक मजाक ने ले ली जान

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 11:48 PM IST
  • आगरा में दीपावली के दिन हुए आकाश सागर हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हिरासत में आरोपी ने बताय कि आकाश ने उसकी बहन का अगवा किया था. जब वह जेल से बाहर आया तो वह उसे बाजार में उसे जीजा कहने के लिए कहा और सभी के सामने जलिल किया जिसके चलते उसने आकाश की हत्या की.
जीजा को प्रणाम किया कर कहने पर आरोपी ने किया हत्या 

आगरा में दीपावली की दोपहर को हिसार सागर हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और आरोपी ने बताया कि मृतक ने भरे बाजार में उसका मजाक उड़ाया था जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी. यह वारदात मस्ता की बगीची के सब्जी मंडी में हुआ था. जहां पर आरोपी खरीदारी करने गया था और विशाल ने सागर के मजाक यह करके बुलाया था कि वह उसका जीजा है जीजा से नजर नहीं बचाते हैं जबकि उसे देख कर के प्रणाम किया करते कहा था.

आपको बता दें कि आपको बता दें कि लें गौशाला के निवासी विशाल की हत्या दिनदहाड़े चाकू से गोदकर किया गया था. मृतक के परिजन हत्या के विरोध में विशाल का शव लेकर किशोरी के घर के बाहर रख कर काफी हंगामा भी किया था. वहां पर पुलिस ने पहुचकर मृतक के परिजनों को समझ-बुझाकर शव के अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. जून 2020 में विशाल ने सागर की बहन को अगवा करके ले भागा था. उसके खिलाफ थाने में मुकदमा भी लिखा गया था. पुलिस ने आकाश को पकड़कर जेल भी भेज दिया था लेकिन वह जमानत पर छूटकर वापस भी आ गया था.

आगरा में पटाखे जलाने पर दो गुटों में बवाल, पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने पूरे मामले के बारे में बताते हुए कहा कि दीपावली के दिन विशाल बाजार में खरीदारी करने गया था. बाजार में उसकी मुलाकात किशोरी के भाई सागर से हुई. विशाल ने भरे बाजार में सागर का मजाक उड़ाया. विशाल ने सागर से कहा कि जेल भेजवाकर उसे क्या मिला आखिर वह तो उसका जीजा ही है आज नही तो कल इसे मानना ही पड़ेगा. जीजा से शर्माया नही जाता है बल्कि उसे झुकर प्रणाम किया जाता है.

आगरा: यूपी 112 की बाइक में लगी आग, सिपाही और होमगार्ड हुए घायल

सगर को आकाश के द्वारा कही गई ये बात नागवार गुजरी. उसी समय सागर ने बाजार में अपने भाई और पिता को बुला लिया. जिनके आने के बाद सागर ने आकाश के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए आकाश की हत्या कर दी. पुलिस ने सागर के भाई को अपने हिरासत में ले लिया है जिससे अभी पुलिस पूछताछ कर रही है. हत्या में उपयोग किए गए चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. सागर और उसके पिता की पुलिस अभी तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें