आगरा में BJP की बड़ी बैठक, अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी समेत पहुंचे ये नेता

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 4:37 PM IST
  • आगरा के ताज विलास होटल में भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक बैठक हो रही है। जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत अन्य पदाधिकारी शामिल हुए है. इस बैठक के बाद जेपी नड्डा कोरोना महामारी में अपनी सेवा देने वाले आगरा मंडल के डॉक्टरों का सम्मान करेंगे.
आगरा में BJP की संगठनात्मक बैठक शुरू, शामिल हुए JP नड्डा, CM योगी समेत अन्य पदाधिकारी

आगरा. आगरा में आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक बैठक हो रही है. जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए है. आगरा में बीजेपी की बैठक की शुरुआत करने से पहले जेपी नड्डा और सीएम योगी ने दीप प्रज्वलित किया. इस दौरान मंच पर उनके साथ राष्ट्रीय महामंत्री संघठन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन भी मौजूद रहे. 

इस बैठक के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा एयर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी संगठनात्मक बैठक करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार यह बैठक करीब 7 घंटे तक चलेगी. जिसके खत्म होने के बाद पार्टी के विधायक और सांसदो के साथ बैठक किया जाएगा. जिनसे आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के रणनीति पर चर्चा किया जाएगा. साथ ही आगामी चुनाव में यूपी जनता को बीजेपी सरकार की उपलब्धिया कैसे पहुंचाई जाए, इसपर भी चर्चा किया जाएगा. जिसमें क्षेत्रीय टीम, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्ष शामिल होंगे. 

यूपी चुनाव: आगरा के ताज विलास में BJP अध्यक्ष JP नड्डा के साथ CM योगी की बैठक, देखें फोटो

साथ सूत्रों से पता चला है कि बीजेपी की इस संगठनात्मक बैठक के बाद कोरोना माहमारी में काम करने वाले डॉक्टरों का सम्मान किया जाएगा. जिसके लिए आगरा मंडल के एक हजार डॉक्टरों की एक लिस्ट भी तैयार गया है. जिन्हें जेपी नड्डा SNJ गोल्ड फार्म में उनके सेवा कार्य के लिए सम्मानित करेंगे. साथ ही इस बैठक के बाद विधायक, एमएलसी के साथ बैठक कर उनके रिपोर्ट कार्ड को तलब किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें