महिला के साथ पड़ोसी ने छेड़छाड़, पुलिस की लापरवाही से दोनों पक्षों में चली गोली

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 05:53 PM IST
  • आगरा में महिला से पड़ोसियों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी लापरवाही दिखाई, जिससे दोनों पक्षों में गोली चल गई है. इस मामले में दो लोग घायल भी हो गे हैं.
आगरा में दो पक्षों में चली गोलियां

आगरा: आगरा में महिला से पड़ोसियों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी लापरवाही दिखाई, जिससे दोनों पक्षों में गोली चल गई है. इस मामले में दो लोग घायल भी हो गे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आगरा के एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर की रहने वाली महिला ने थाने में मंगलवार को तहरीर दी थी और बताया कि उसके सास व देवल घर से बाहर गए हुए थे और ससुर भी पशुओं को चारा खिलाने के लिए बाड़े में गए थे. वह अकेले बच्चों के साथ चारपाई पर लेटी थी और इसी दौरान वहां गांव के सुशील और सचिन आ गए. उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी करने की कोशिश की.

महिला ने बताया कि शोर मचाने पर उसके सुर वहां पहुंच गए, लेकिन आरोपियों ने उन्हें धक्का दे दिया और वहां से फरार हो गए. आरोपियों ने महिला के परिवार को धमकी भी दी कि अगर तुमने पुलिस से शिकायत की तो उसका अंदाज भी बुरा होगा. पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में पुलिस की लापरवाही पर गांव में दोनों पक्षों में गोलीबारी भी हुई. गांव में चली गोली को लेकर सीओ अर्चना सिंह और थाना प्रभारी प्रेश शर्मा भी वहां पहुंचे.

हेल्थ एक्सपर्ट की वॉर्निंग- कोरोना से बचना है तो नदी, तालाब में नहीं लगाएं डुबकी

पुलिस ने मामले को लेकर पुलिस से भी जानकारी ली. मामले की जांच में पता चला है कि पीड़िता का देवल बलजीत के साथ एत्माद्दौला के बजरंग नगर के रहने वाले सौरभ के घर आया था. लेकिन गांव से जाते समय रास्ते में टोनी और उसके साथियों ने पीड़िता के देवल को घेर लिया और गाली गलौज करना शुरू कर दिया. विरोध करने पर बलजीत और सौरभ ने उसके साथ मारपीट भी की, जिससे गोली सौरभ के हाथ में लग गई. इससे इतर दूसरे पक्ष के अजीत सिंह ने थाने में तहरीर दी और कहा कि गांव के राजपाल, श्यामवीर, दीपक और बलजीत ने उनसे दुकान पर आकर गाली गलौज की और पैर में गोली भी मार दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें