पड़ोसी ने किशोरी के साथ किया रेप, पीड़िता पक्ष पर बनाया समझौते का दबाव

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Oct 2020, 11:55 AM IST
  • आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म किया, जिसे लेकर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. वहीं, आरोपी पक्ष के लोग इस मामले पर समझौता करने का लगातार दबाव बना रहे हैं. मामले को लेकर पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है.
आगरा किशोरी के साथ दुष्कर्म, पीड़िता पक्ष पर बना रहे समझौते का दबाव

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसे लेकर पुलिस की भी लापरवाही देखने को मिली है. दरअसल, किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को भी पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन परिजनों ने इसी बीच आरोप लगाया है कि पुलिस ने मामले की कार्रवाई नहीं ही. इतना ही नहीं, पीड़ित पक्ष के परिजनों पर मामले को लेकर समझौता करने का लगातार दबाव भी बनाया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एत्माद्दौला क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी को बीते मंगलवार रात एक 40 वर्षीय पड़ोसी व्यक्ति अपने साथ बाड़े में बुलाकर ले गया था. वहां पहले से एक युवक भी मौजूद था. इसके बाद युवक बाहर गेट पर खड़ा हो गया. एक घंटे बाद किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची और उसने परिवार को पूरी घटना बताई. ऐसे में परिवार ने पहले आरोपी को पकड़कर पीटा और इसके बाद उन्होंने यूपी 112 पर सूचना दी. मौके पर आई पीआरवी आरोपी को थाने ले गई. रात 12 बजे परिजन भी किशोरी को लेकर थाने पहुंचे लेकिन किशोरी को मेडिकल के लिए नहीं भेजा.

आगरा रेलवे ट्रैक पर मिला किसान का शव, बेची थी पौने दो करोड़ की जमीन, हत्या का शक

मामले में पीड़िता के भाई ने बताया कि आरोपी का परिवार काफी दबंग है. घटना के बाद से ही वह थाने के चक्कर लगा रहे हैं और लगातार समझौते का दबाव बना रहे हैं. इतना ही नहीं, आरोपी के पक्ष ने पुलिस की मौजूदगी में डेढ़ लाख रुपये देने की बात करने लगे. इस मामले पर सुबह नौ बजे करीब तक थाने में समझौते को पंचायत होती रही. वहीं, सीओ छत्ता राजीव कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों से तहरीर ली जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें