गाली देने का विरोध करने पर पड़ोसी परिवार का हमला, गर्भवती महिला सहित 4 घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 10:30 AM IST
आगरा के जैतपुर के क्यारी गांव में शनिवार की रात गाली देने का विरोध करने पर दुर्गा प्रसाद के परिवार पर पड़ोसी राम किशन और उसके परिवारवालों ने हमला कर दिया. इस हमले में दुर्गा प्रसाद, उनकी गर्भवती पत्नी राधिका सहित चार लोग घायल हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
गाली देने का विरोध करने पर पड़ोसी परिवार का हमला, गर्भवती महिला सहित 4 घायल

आगरा. जैतपुर के क्यारी गांव में शनिवार की रात गाली देने का विरोध करने पर दुर्गा प्रसाद के परिवार पर पड़ोसी राम किशन और उसके परिवारवालों ने हमला कर दिया. इस हमले में दुर्गा प्रसाद, उनकी गर्भवती पत्नी राधिका सहित चार लोग घायल हो गए. 

हमले के दौरान दुर्गा प्रसाद की सात माह की गर्भवती पत्नी के बाल पकड़कर घसीटने का भी पड़ोसी परिवार पर आरोप है. दुर्गा प्रसाद और राम किशन के परिवार के बीच में 15 दिन पहले भी पानी की टंकी के विवाद में मारपीट हुई थी.  दुर्गा प्रसाद ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले हुई मारपीट की रंजिश में उसके परिवार पर यह हमला हुआ है.

आगरा में अपराध का आतंक, नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया रेप

दुर्गा प्रसाद ने कहा कि शनिवार की रात शराब पीकर राम किशन पक्ष के लोग घर के सामने खड़े होकर गालियां दे रहे थे. इसका विरोध किया तो वो लाठी-डंडे लेकर घर में आ गए और हमला कर दिया. हमले में दुर्गा प्रसाद, उनकी पत्नी राधिका, चाचा शांति स्वरूप और चाची अंगूरी देवी घायल हुई हैं. राम किशन के परिवार ने दुर्गा प्रसाद की गर्भवती पत्नी राधिका को भी नहीं छोड़ा. उनके बाल पकड़कर उन्हें घसीटा गया.

माइक्रो क्रेडिट कंपनी के नाम पर महिलाओं से ठगी, शातिर हुआ गिरफ्तार

एसओ ने कहा कि घायलों को मेडिकल के लिए बाह सीएचसी में ले जाया गया है. जहां से कि दुर्गा प्रसाद, शांति स्वरूप और राधिका को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें