आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 6579, 135 लोगों की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 5:56 PM IST
  • आगरा में हाल ही में करीब 53 नए कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं, जिससे यहां कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 6579 हो गई है. इसके साथ ही शहर में अब तक 135 लोगों की कोरोना के कारण मौत भी हो चुकी है.
आगरा में कोरोना से संक्रमित मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है

आगरा: आगरा में कोरोना वायरस के आए दिन नए केस सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही यहां कोरोना से संक्रमित मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है. कोरोना के कारण ही आगरा में एक 70 वर्षीय सांस रोगी की बीते गुरुवार को मृत्यू हो गई, जिससे यहां कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 135 हो चुकी है. इसके साथ ही बीते दिन शहर में करीब 53 नए कोरोना रोगी सामने आए हैं, जिससे यहां कोरोना से संक्रमितों की कुल संख्या 6579 हो चुकी है.

इस बारे में जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि मृतक रोगी पुरानी सांस की बीमारी से ग्रस्त था, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका श्वसन तंत्र और भी खराब हो गया, जिससे से बृहस्पतिवार को उनकी मृत्यु हो गई. उनके अलावा आगरा के एक 58 वर्षीय बैंककर्मी भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आगरा वासियों को रेलवे का तोहफा, ताजनगरी से 12 ट्रेनों को मिली मंजूरी

53 नए मरीज और मिलने से जहां कुल मरीज 6579 हो गए हैं तो वहीं इनमें से 5919 लोग इस बीमारी को मात भी दे चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में इस समय 525 कोरोना संक्रमित लोगों का उपचार जारी है. इससे इतर जिले में अबतक 228765 लोगों के सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में प्रति 100 संक्रमितों में 90 मरीज ठीक हो रहे हैं. वहीं, प्रति 100 मरीजों पर दो की मौत भी हो रही है. जिले से इतर देशभर में आए दिन 60 से 70 हजार के बीच कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें