Facebook से फोटो चुरा लगाई व्हाट्सएप डीपी, नर्स बन करता था अश्लील चैट, केस

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 08:15 PM IST
  • आगरा में एक युवक ने अपनी पूर्व सहकर्मी नर्स की डीपी लगा कर लोगों से अश्लील चैट करता था. जब नर्स को इसकी जानकारी हुई तो उसने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.
सोशल मीडिया से फोटो चुरा कर युवक नर्स बन कर करता था अश्लील चैट

आगरा: शहर के देहली गेट स्थित एक नर्सिंग होम के कर्मचारी को गुरुवार को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि शिकायत करने वाली युवती पूर्व में नर्सिग होम में नर्स थी. आरोप है कि युवक ने उसे बदनाम करने के लिए अपने व्हाट्सएप की डीपी में नर्स का फोटो लगाया. उसके बाद लोगों से नर्स बनकर अश्लील चैट करना शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद की रहने वाली एक युवती देहली गेट के करीब एक नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी. लेकिन  उसने काफी समय पहले ही नौकरी छोड़ दी थी. उसने हीरपर्वत थाने में नर्सिंग होम में काम करने वाले अंशुल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक उसकी फोटो को वाट्सएप डीपी लगाता था. और लोगों से नर्स बन कर अश्लील चैटिंग करता था.

फेसबुक पर दोस्ती में धोखा! शादीशुदा विदेशी युवक ने प्रेम जाल में युवती को फंसाया

नर्स का ने बताया कि आरोपित ने एक नया नंबर लिया. उसपर व्हाट्सएप चालू किया. डीपी में नर्स का फोटो लगा दिया. उसका फोटो फेसबुक से कापी किया था. लोगों से चैटिंग करने लगा. उसकी छवि खराब होने लगी.  

लॉकडाउन में रचाई शादी अनलॉक में 'गायब' हो गयी दुल्हन, पति ने दर्ज कराई शिकायत

परिचितों ने नर्स को यह जानकारी दी। इसके बाद उसने आरोपित को व्हाट्सएप कॉल किया. उसे हिदायत दी कि सुधर जाए नहीं तो पुलिस से शिकायत करेगी. जिस पर आरोपी ने उससे अभद्रता की थी. फिलहाल हीरपर्वत थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें