आगरा: अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग रोकी गई, नियम तोड़ने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:27 PM IST
  • आगरा के सर्किट हाउस में बिना किसी अनुमति के चल रही फिल्म दसवीं की शूटिंग को प्रशासनिक अधिकारियों ने बंद करवा दिया है. फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन, निमरत कौर और यामी गौतम जैसे स्टार लीड रोल में है. अधिकारियों ने बताया की शूटिंग टीम ने अनुबंध के शर्तो को तोड़ा है.
आगरा: अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग रोकी गई, नियम तोड़ने का आरोप

आगरा. एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह ने आगरा के सर्किट हाउस में चल रही ‘दसवीं’ फिल्म की सूटिंग बंद करवा दी. अधिकारी ने यह कदम फिल्म निर्माता की ओर से अनुबंध का पालन न करने की वजह से लिया. साथ ही फिल्म की शूटिंग टीम पर लोक निर्माण विभाग से भी अनुमति नहीं लेने का आरोप है. फिल्म दसवीं की शूटिंग कई दिनों से आगरा में चल रही है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, निमरत कौर और यामी गौतम जैसे बड़े स्टार है.

प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि आगरा के सर्किट हाउस में पहले से ही वीवीआईपी मेहमान रुके हुए थे. इस दौरान बुधवार को फिल्म दसवीं के स्टार अभिषेक बच्चन, निमरत कौर और यामी गौतम भी सर्किट हाउस पहुंच गए. फिल्म टीम ने सर्किट हाउस में सूटिंग के लिए पहले से कोई अनुमति भी नहीं ली थी. एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी ने अनुबंध की शर्तों के बारे में बताया कि आगरा के सर्किट हाउस में जब भी कोई वीवीआईपी मेहमान रुका हुआ हो. उस समय किसी प्रकार की शूटिंग नहीं की जा सकती है.

आगरा किले में भगवान श्रीकृष्ण की मूर्तियां दबी होने का दावा, 19 अप्रैल को सुनवाई

अनुबंध की शर्तों में शूटिंग केवल सर्किट हाउस के रोड और लॉन में ही की जा सकती है. शूटिंग टीम पर आरोप है कि वह हॉल तक पहुंच गए थे. अवस्थी ने बताया कि सर्किट हाउस में शूटिंग करने के लिए एक दिन पहले स्थानीय पीडब्ल्यूडी से अनुमति ली जानी चाहिए. जिसका पालन नहीं किया गया. जिस कारण फिल्म की शूटिंग को बंद करा दिया गया.

आगरा में VIP विज़िट के कारण फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग पर एक दिन की रोक

इससे पहले मार्च के शुरुआती हफ्ते में फिल्म दसवीं की शूटिंग टीम का एक मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इस दौरान फिल्म की शूटिंग आगरा के केंद्रीय कारागार में चल रही थी. जिससे केंद्रीय कारागार में बंद कैदियों में कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया. इसकी शिकायत सीएम और डीएम को भी की गयी. फिल्म दसवीं की शूटिंग आगरा के सर्किट हाउस के अलावा बेलनगंज, कोठी मीना बाजार, सेंट जॉन्स कॉलेज और आगरा कॉलेज जैसे स्थानों पर भी हुई है.

आगरा लाल किले में है भगवान कृष्ण की मूर्ति, वापस मथुरा लाने की अदालत से गुहार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें