हनीमून पर पति बोला समलैंगिक हूं, पत्नी को पहाड़ी से धक्का देकर हत्या की कोशिश

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 08:05 AM IST
  • आगरा के एक शख्स ने हनीमून पर पत्नी को बताया कि वो समलैंगिक है. पत्नी का आरोप है कि पति ने उसे पहाड़ी से धक्का देकर हत्या की कोशिश भी की. साथ ही धोखाधड़ी और दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है.
हनीमून पर पति बोला समलैंगिक हूं, पत्नी को पहाड़ी से धक्का देकर हत्या की कोशिश

आगरा. आगरा में कोतवाली क्षेत्र निवासी एक टीचर ने अपने पति और एक दर्जन ससुरालीजनों पर केस दर्ज करवाया है. इसमें टीचर ने कहा है कि उसका पति समलैंगिक है और ये बात उसे हनीमून पर बताई गई. इसी के बाद उसने पति और उसके परिवार पर धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न और मारपीट की धारा के तहत महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. उसने हत्या की कोशिश के भी आरोप लगाए हैं. 

पत्नी का आरोप है कि मई 2019 में हुई शादी के बाद पति ने हनीमून पर बताया कि वह समलैंगिक है. इसके बाद उसके पति ने मनाली में पहाड़ी से धक्का देकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. हालांकि इसके बाद भी वो घर लौटी और घर बचाने के लिए पति के साथ काउंसलिंग के लिए तैयार हो गई. उसने बताया कि काउंसलिंग में भी बात नहीं बनी. इसी के बाद उसने केस दर्ज करवाया.

आगरा: पार्षद के बेटे ने देहली गेट पर की मारपीट, गिरफ्तार

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी पिछले साल हुई. अपने पति के साथ वो कुल्लू मनाली गई. वहां उसके पति का मूड खराब देखकर उसने जब कुछ पूछा तो झगड़ा हुआ. यहां तक की उसके पति ने उसे पीटा. बाद में उसके पति ने बताया कि शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई है, वो समलैंगिक है. महिला ने आरोप लगाया कि पति ने मनाली में उसे पहाड़ी से धक्का देकर मारने की कोशिश की और वहां कई बार मारपीट की. होटल कर्मचारियों ने भी उसे मारपीट से बचाया.

कहा गया है कि होटल में मारपीट के बाद पुलिस आई लेकिन कानूनी कार्रवाई ना करने के चलते मामला संभाल लिया गया. उसके आरोप हैं कि ससुराल आते ही पति ने फिर पीटा और ससुरालीजन दहेज मांगने लगे. अगस्त 2019 में उसके घरवालों से दस लाख रुपये की मांग की गई. उसने पुलिस से शिकायत की. समझौते के लिए कई पंचायत हुईं. कोई नतीजा नहीं निकला.

जरा सी रिश्वत के लालच में फंस गया पटवारी, एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाकर दबोचा

मामला काउंसलिंग सेंटर भेजा गया. वहां महिला हर बार पहुंची लेकिन उसका पति नहीं जाता था. महीनों निकल गए. पति आया तो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था. काउंसलिंग फेल हो गई. इससी के बाद तंग आकर महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. मुकदमे में महिला का पति डॉक्टर सुमित कपूर, रूबी कपूर, दिलीप कपूर, अर्पित, सविता, नीता, कविता, अजय, विजय, अभिषेक, राहुल सहित एक दर्जन लोग नामजद हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें