आगरा में VIP विज़िट के कारण फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग पर एक दिन की रोक

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 2:03 PM IST
  • सर्किट हाउस में चल रही इस फिल्म की शूटिंग को सुप्रीम कोर्ट के जज की वीआईपी विज़िट की वजह से रोकना पड़ा. प्रोटोकॉल के तहत इस फिल्म की शूटिंग को एडीएम ने एक दिन के लिए रुकवाया.
फिल्म की शूटिंग रुकी

आगरा: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग बुधवार को एक दिन के लिए रोक दी गई. सर्किट हाउस में चल रही इस फिल्म की शूटिंग को सुप्रीम कोर्ट के जज की वीआईपी विज़िट की वजह से रोकना पड़ा. प्रोटोकॉल के तहत इस फिल्म की शूटिंग को एडीएम नेएक दिन के लिए रुकवाया.

एडीएम सिटी डॉ पी के अवस्थी के मुताबिक फिल्म यूनिट को दी गई अनुमति में वीआईपी बुकिंग के दौरान शूटिंग वर्जित है. उसी का हवाला देकर शूटिंग को रुकवाया गया है.

आगरा में पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, 10 हजार कैश और जेवर भी लूटे

उधर, आगरा के केंद्रीय कारागार में फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग के दौरान टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने पर सामाजिक कार्यकर्ता नरेश पारस ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करते हुए शूटिंग बंद करने को कहा. जब इसकी जांच जगदीशपुरा थाने के दारोगा के पास गई तो उन्होंने शटिंग पहले से ही बंद होने की फर्जी रिपोर्ट लगा दी. शूटिंग के अब भी चालू होने पर सामाजिक कार्यकर्ता नरेश पारस ने सीएम और डीएम को ट्वीट किया है.

आगरा में UPMRC ने डीआईजी का आवास किया ध्वस्त, मेट्रो के लिए बनेंगे केबिन

वहीं इस मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि मामले की जल्द से जल्द जांच होगी. आपको बता दें कि आगरा के सर्किट हाउस में 'दसवीं' फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें