आगरा में एकतरफा आशिक ने लड़की और उसके मां का किया मर्डर, फरार

Smart News Team, Last updated: 08/03/2021 10:53 AM IST
  • एकतरफा प्यार में आशिक ने लड़की और उसके परिवार पर हमला कर युवती और उसकी मां की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हमले के दौरान लड़की के घायल भाभी ने खुद को कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया .
आगरा में एकतरफा आशिक ने लड़की और उसके मां का किया मर्डर, फरार

आगरा: आगरा के बाह थाना क्षेत्र के गांव जरार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक एकतरफा प्यार में आशिक ने लड़की और उसके परिवार पर हमला कर युवती और उसकी मां की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हमले के दौरान लड़की के घायल भाभी ने खुद को कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया .

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आगरा के बाह के कस्बा जरार में रविवार देर रात 50 वर्षीय शारदा देवी और 19 वर्षीय बेटी कामिनी की बेरहमी से हत्या कर दी. कामिनी कक्षा 11 की छात्रा थी. घटना में कामिनी की भाभी कमलेश जख्मी हुई हैं. घटना रात करीब तीन बजे की बताई जा रही है. शारदा देवी का बेटा राहुल अहमदाबाद में नौकरी करता है. घर पर शारदा देवी, बेटी कामिनी, बहू कमलेश और डेढ़ साल का नातिनी गुड़िया मौजूद थे.  

मेरी नहीं तो किसी की नहीं, महिला दिवस पर मां-बेटी की नृशंस हत्या

घर के पास रहने वाला गोविंद कामिनी से एकतरफा प्यार करता है. दोनों की जातियां अलग हैं. परिवार के लोग उसे पूर्व में कई बार चेतावनी दे चुके थे. कामिनी का रिश्ता बीस दिन पहले घरवालों ने एक जगह तय कर दिया. यह बात उसे नागवार गुजरी. रात के अंधेरे में गोविंद उनके घर में घुस आया. चेहरे और चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके कामिनी और उसकी मां को मार डाला. 

आगरा में नहर किनारे पड़ा मिला आईटीआई छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

चीखपुकार सुनकर कमलेश वहां पहुंची तो हत्यारोपी ने उन पर भी प्रहार किया. कमलेश ने साहस दिखाया. भागकर कमरे में खुद को बंद कर लिया. हत्यारोपी भाग गया. शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो कमलेश खून से लथपथ हालात में तड़प रही थीं. ग्रामीणों की सूचना पर आईजी रेंज ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंचे. कमलेश को हॉस्पीटल भेजा।. मां-बेटी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए.

आगरा: महिला पुलिसकर्मी के बच्चों के लिए क्रेच तैयार, झूले और खिलौने की भी सुविधा

गोविंद ने दोस्तों से कहा था कि ऐसा कांड करेगा कि कामिनी का परिवार हिल जाएगा. उसकी मोहब्बत को कबूल न करना इस परिवार को भारी पड़ेगा. वह कामिनी को ऐसा कर देगा कि वह किसी दूसरे के बारे में सोचने के लायक नहीं रहेगी. यह जानकारी पुलिस को प्रारंभिक छानबीन में मिली है.

आगरा में नहर किनारे पड़ा मिला आईटीआई छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें