SN मेडिकल कॉलेज में 10 माह बाद शुरू होगी ओपीडी, मरीजों को मिलेगा परामर्श

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 4:38 PM IST
  • आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में 10 महीने बाद ओपीडी की सेवाएं शुरू हो जाएंगी और दोपहर दो बजे के बाद से मरीजों को परामर्श देने की प्रक्रिया की भी शुरुआत कर दी जाएगी.
SN मेडिकल कॉलेज (फाइल तस्वीर)

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में 10 महीने बाद ओपीडी की सेवाएं फिर से शुरू होने वाली हैं. सोमवार को सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की ओपीडी नियमित रूप से शुरू हो जाएगी और सोमवार की दोपहर 2 बजे से ही मरीजों को परामर्श देने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी. बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण एसएन मेडिकल कॉलेज में ओपीडी सेवाएं अप्रैल माह से ही बंद कर दी गई थीं. वहीं, नवंबर माह में यह ओपीडी की सेवा एक दिन छोड़कर एक दिन के लिए शुरू की गई थी.

बताया जा रहा है कि अब सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज में पहले की तरह ही ओपीडी शुरू हो जाएगी और पहले की तरह मरीजों को परामर्श दिया जाएगा. इस मामले को लेकर प्राचार्य डा. संजय काला ने बताया कि अस्पताल में सुबह आठ से ही दोपहर एक बजे तक ओपीडी के पर्चे बनाए जाएंगे. दोपहर दो बजे तक ओपीडी में मरीजों को परामर्श दिया जाएगा. हर विभाग की ओपीडी में मरीजों को परामर्श मिलेगा. हालांकि, ओपीडी में मरीजों को मास्क और शारीरिक दूरी का पालन करना जरूरी है.

BRTS पर एलिवेटेड कॉरिडोर को सरकार से मिली मंजूरी, 306 करोड़ रुपये में होगा तैयार

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज में कई कामों पर रोक लगा दी गई थी. लेकिन जैसे-जैसे स्थिति पटरी पर आ रही है, वैसे वैसे ही सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भी प्रक्रियाओं को पहले की तरह ही शुरू किया जा रहा है.

लिफ्ट हादसे में बाल बाल बचे कमलनाथ, CM शिवराज ने फोन पर लिया तबीयत का हाल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें