आगरा में वर्दी पहने लापता हुआ पीएसी का जवान, 18 दिनों से तलाश रही है पुलिस

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 06:27 PM IST
  • आगरा में पीएसी का एक जवान बीते 15 फरवरी को ड्यूटी पूरी करने के बाद घर नहीं लौटा और तब से ही वह गायब है. पुलिस जवान की तलाश में बीते 18 दिनों से लगी हुई है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. आगरा में पीएसी का एक जवान ड्यूटी के बाद वर्दी समेत लापता हो गया. पुलिस जवान की बीते 18 दिनों से तलाश में लगी हुई है, लेकिन जवान से जुड़ा कोई भी सुराग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. ऐसे में सेनानायक ने जवान का पता देने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की है. बताया जा रहा है कि जवान का मानसिक स्वास्थ्य संस्थान में इलाज चल रहा था. सिपाही का नाम प्रवेंद्र है और उसकी उम्र करीब 35 वर्ष है. जवान 15वीं वाहिनी में पीएसी में आरक्षी है और इन दिनों सी-कंपनी में तैनात है.

बताया जा रहा है कि जवान का परिवार भी पीएसी परिसर में बने आवास में ही रहता है. उसकी ड्यूटी बीते 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे एमटी गेट पर लगाई गई थी. वह ड्यूटी के बाद वर्दी समेत ही वहां से लापता हो गया. जब जवान काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसके परिवार ने पता लगाना शुरू कर दिया. परिवार को पता चला कि वह ड्यूटी पूरी करके अपने घर चले गए हैं. लेकिन घर न लौटने के कारण जवान के परिवार और पीएसी के बाकी स्टाफ ने उनकी तलाश करनी शुरू कर दी थी.

आगरा: कार्ड धारकों को होली का उपहार, राशन के साथ मिलेगी चीनी और मिट्टी का तेल

प्रवेंद्र के परिवार और उसके साथ पीएसी में तैनाम जवानों ने बताया कि वह डिप्रेशन का शिकार थे. उनका मानसिक स्वास्थ्य संस्थान से इलाज भी चल रहा था. मामले को लेकर सेनानायक पूनम ने कहा कि आरक्षी प्रवेंद्र की तलाश की जा रही है. उनका पता देने वाले को उचित इनाम के साथ नवाजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें