सबक सिखाने को दुकान के बाहर पेंटर ने लिखा कुछ ऐसा कि पुलिस को जोड़ने पड़े हाथ

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 11:58 AM IST
  • आगरा में पेंटर ने अपनी दुकान के बाहर ऐसा लिखा कि इंस्पेक्टर को उसे मनाना पड़ा. एक सिपाही के धमकाने पर पेंटर ने अपनी दुकान बंद कर दी और बाहर दीवार पर लिखा कि पुलिस उत्पीड़न के कारण दुकान बंद है. इस मामले को सोशल मीडिया ने उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दिया है.
आगरा में पेंटर ने दुकान बंद कर लिखा कि पुलिस उत्पीड़न के कारण दुकान बंद है.

आगरा. ताजनगरी के एक पेंटर ने अपनी दुकान के बाहर लिख दिया कि पुलिस के उत्पीड़न के कारण यह दुकान बंद है. एक सिपाही के बिना कारण उसे धमकाने पर उसने ऐसा किया. पेंटर के इस काम के बाद सिपाही घबराया घूम रहा है कि कहीं पेंटर उसके खिलाफ शिकायत ना करवा दे.

पेंटर ने अपनी दुकान के बाहर दीवार पर लिखा कि पुलिस के परेशान करने के बाद यह दुकान बंद है. पेंटर घर पर बैठ गया. जिसके बाद दुकान खुलवाने के लिए थाने के इंस्पेक्टर तक को उसे समझाने आना पड़ा.

आगरा के टेढ़ी बगिया निवासी बच्चू सिंह की चौरहे पर पुलिस बूथ के पास ही छोटी-सी दुकान है. वह पेंट करने के साथ गाड़ियों पर स्टिकर भी लगाता है. बच्चू सिंह ने आरोप लगाया है कि 29 सिंतबर को एक सिपाही ने उसे अपने साथ थाने में चलकर पेंट करने को कहा. बच्चू सिंह ने इसपर मना कर दिया तो पुलिस सिपाही ने चिढ़कर कहा कि वह झूठे मुकदमे में उसे जेल भेज देगा. इसपर पेंटर ने डरकर दुकान बंद कर दी और उसपर लिख दिया कि पुलिस उत्पीड़न के कारण दुकान बंद है. 

आगरा: निर्माण कार्य के दौरान कटी ग्रीन गैस पाइप लाइन, 20 हजार घरों के चुल्हे बंद

सोशल मीडिया पर मामले की फोटो वायरल होने लगी जिसपर उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लिया और थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि मामले को जल्द सुलझाया जाए. सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट की जाए और उसपर कार्रवाई हो. 

बच्चों के झगड़े में SC/ST एक्ट में केस दर्ज, डर से जिंदा जल गई फौजी की बीवी, मौत

इंस्पेक्टर एत्मादुद्दौला विनोद कुमार ने पेंटर बच्चू सिंह को फोन कर उसे सुरक्षा का भरोसा दिलाया. इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस उसके साथ उसकी सुरक्षा के लिए है. इंस्पेक्टर ने पेंटर को शाम को थाने बुलाया जिसके बाद पेंटर ने अगले दिन दोपहर तक अपनी दुकान खोल ली. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें