'हम कभी नहीं लड़ेंगे पापा...मां मैं भी आपकी बेटी हूं'- मार्मिक गुहार के बाद मिटी पति-पत्नी के बीच की दूरियां

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 4:20 PM IST
  • आगरा में परिवार परामर्श केंद्र पर बच्ची की मार्मिक गुहार ने माता-पिता के बीच की गलतफहमी मिटा दी. जिसके बाद माता-पिता फिर से साथ रहने को तैयार हो गए.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. रविवार को परिवार परामर्श केंद्र पर बच्ची की मार्मिक गुहार ने माता-पिता के बीच की दूरियां मिटा दीं. दरअसल, मामला आगरा का है. हम हमेशा एकसाथ रहेंगे पापा...मां मैं भी तो आपकी बेटी हूं... बच्ची की इस मार्मिक गुहार ने माता-पिता के बीच की दूरियां मिटा दीं. बताया जा रहा है कि महिला-पुरुष की दूसरी शादी है. दोनों की पहली शादी से बच्चे हैं. कहा जा रहा है कि सगे और सौतेले बच्चे से पक्षपातपूर्ण व्यवहार के शक में ही दोनों में टेंशन हुआ था. लेकिन बच्चों ने इस गलतफहमी को मिटा दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के कुछ महीनों के बाद ही दोनों दंपत्ति में विवाद बढ़ने लगा था. पति को शक था कि पत्नी उसके बेटे को ठीक से नहीं रखती. वहीं पत्नी को लगता था कि पति उसकी बेटी से सौतेला व्यवहार कर रहे हैं. इसके बाद विवाद बढ़ने लगा. विवाद इतना बढ़ा कि मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंच गया. यहां बच्चों के सामने बात हुई, जिसके बाद काउंसलर ने समझाया. फिर काउंसलर के सामने बच्चों ने माता-पिता को यकीन दिलाया कि दोनों हमेशा साथ मिलकर रहेंगे और माता-पिता भी ऐसा ही करें.

बेटे की शादी में खुला बाप का ऐसा पुराना राज कि हो गया पथराव, जमकर मारपीट

बताते चलें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है. जहां बच्चों की मार्मिक गुहार माता-पिता के बीच की दूरियां मिटा दीं और दोनों को फिर से एक कर दिया. परिवार परामर्श केंद्र पर बच्ची ने कहा कि हम हमेशा एकसाथ रहेंगे पापा...मां मैं भी तो आपकी बेटी हूं... बच्ची की इस मार्मिक गुहार ने माता-पिता के बीच की दूरियां मिटा दीं. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला-पुरुष की दूसरी शादी है. दोनों की पहली शादी से बच्चे हैं. कहा जा रहा है कि सगे और सौतेले बच्चे से पक्षपातपूर्ण व्यवहार के शक में ही दोनों में टेंशन हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें