दिल्ली से आगरा के बीच अब देरी से पहुंचेंगे यात्री, 29 दिसंबर तक होगी परेशानी

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 02:15 PM IST
  • दिल्ली से आगरा पहुंचने में जहां लोगों को तीन घंटे का समय लगता था तो वहीं अब यात्री दिल्ली से आगरा 50 मिनट और देरी से पहुंचेंगे. दरअसल, मथुरा के कोसीकलां में मरम्मत का काम शुरू हो चुका है, ऐसे में दिल्ली से आगरा के बीच का सफर 50 मिनट और भी लंबा हो गया है.
फाइल फोटो

आगरा.दिल्ली से आगरा पहुंचने में जहां लोगों को तीन घंटे का समय लगता था तो वहीं अब यात्री दिल्ली से आगरा 50 मिनट और देरी से पहुंचेंगे. दरअसल, मथुरा के कोसीकलां में मरम्मत का काम शुरू हो चुका है, ऐसे में दिल्ली से आगरा के बीच का सफर 50 मिनट और भी लंबा हो गया है. इस काम के कारण शनिवार से लेकर 29 दिसंबर तक सात यात्री ट्रेनें वाया गाजियाबाद और मितावली होते हुए आगरा कैंट तक पहुंचेंगी.

गाजियाबाद और मितावली होते हुए ट्रेन के आने से सफर में 50 मिनट की देरी लगेगी. इस काम के कारण चार यात्री ट्रेनों को भी निरस्त कर दिया गया है. इससे इतर कई ट्रेनें किसान आंदोलन के कारण भी निरस्त कर दी गई हैं. बताया जा रहा है कि पंजाब में जारी किसान आंदोलन के कारण सचखंड एक्सप्रेस और नागपुर-अमृतसर ट्रेन अब अमृतसर तक नहीं जाएंगी, बल्कि नई दिल्ली से ही इनका संचालन होगा.

आगरा की आबोहवा फिर हुई खराब, प्रदूषण के मामले में दिल्ली को भी पछाड़ा

कोसीकलां ब्लॉक शुरू होने के कारण शनिवार से गाड़ी संख्या (02926) पश्चिम स्पेशल 29 दिसंबर तक वाया रेवाड़ी, अलवर, जयपुर, कोटा होकर गुजारी जाएगी. गाड़ी संख्या (02618) मंगला एक्सप्रेस को भी 29 दिसंबर तक वाया गाजियाबाद, मितावली, आगरा कैंट होकर चलाया जाएगा. गाड़ी संख्या (02780) गोवा एक्सप्रेस वाया गाजियाबाद, मितावली, आगरा कैंट, गाड़ी संख्या (06527) कर्नाटका एक्सप्रेस वाया आगरा कैंट, मितावली, गाजियाबाद होकर संचालित होगी. गाड़ी संख्या (02617) मंगला एक्सप्रेस वाया आगरा कैंट, मितावली, गाजियाबाद, गाड़ी संख्या (02625) केरला एक्सप्रेस वाया आगरा कैंट, मितावली, गाजियाबाद होकर चलेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें