आगरा : हॉस्पिटल का भुगतान किए बिना मरीज फरार, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 02:15 PM IST
  • मैनपुरी से आगरा खासी, बुखार, सर्दी, का इलाज कराने आया मरीज ठीक होने के बाद 50 हजार अधिक का बिल देखकर हुआ फरार, पुलिस अमानत मै ख़यानत का मामला दर्ज छानबीन कर रही है,
हॉस्पिटल का भुगतान किए बिना मरीज फरार, मुकदमा

आगरा : सर्दी, बुखार और खांसी की शिकायत पर मैनपुरी निवासी गोविंद सिंह को बाग फरजाना स्थित पारीक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सही होने पर वह बिना भुगतान किए वहां से चले गए. डॉक्टर ने उनके खिलाफ हरीपर्वत थाने में अमानत में खयानत की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कराया है.इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि मुकदमा हॉस्पिटल के डॉयरेक्टर डॉक्टर प्रशांत पारीक ने लिखाया है . आरोप है कि गोविंद सिंह ने भर्ती होने के समय पांच हजार रुपये जमा कराए गए थे. उसका बिल 50 हजार से अधिक था. भुगतान की बारी आई तो वह बिना किसी को बताए हॉस्पिटल से चला गया. स्टाफ से उसे तलाशा मगर नहीं मिला. उसका फोन मिलाया मगर उसने फोन नहीं उठाया.

कानपुर में AQI 431 पर पहुंचा, लखनऊ की हवा जहरीली, बना देश का तीसरा प्रदूषित शहर

हॉस्पिटल में उसका इलाज डॉक्टर रोहित गुप्ता ने किया था. यह पहला मामला है जब इस तरह का मुकदमा लिखाया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है. वहीं हॉस्पिटल स्टाफ का कहना है कि मरीज ऐसा करने लगेंगे तो डॉक्टर क्या करेंगे. कोई भी पूरा पैसा पहले जमा नहीं कराता है. सभी की पहली प्राथमिकता मरीज का इलाज होती है. ऐसा पहला मामला प्रकाश में आया है कि मरीज ने अस्पताल को बिल का भुगतान नहीं किया कुछ मामलो में अक्सर ऐसा होता है, की अस्पताल मरीज के बिल का भुगतान नहीं होने पर उसे बंधक बना लेते है, या कोई और यातना दे है, लेकिन ये मरीज बहुत ही तेज़ निकला और वहां से भाग निकला. पुलिस मामला दर्ज़ कर छानबीन कर रही है, सीसीटीवी फुटेज से मरीज की पहचान निकाल रही है.

राज्यसभा उपचुनाव में उम्मीदवार उतारने का इरादा कभी था ही नहींः RJD

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें