आगरा में गलत इंजेक्शन लगाने से मरीज की मौत, तीमारदारों ने किया जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 05:46 PM IST
  • आगरा के नौमील स्थित नर्सिंग होम में मंगलवार की रात एक मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद से ही तीमारदारों ने नर्सिंग होम को लेकर जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं, तीमारदारों ने नर्सिंग होम में तोड़फोड़ भी की.
फाइल फोटो

आगरा:आगरा के नौमील स्थित नर्सिंग होम में मंगलवार की रात एक मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद से ही तीमारदारों ने नर्सिंग होम को लेकर जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं, तीमारदारों ने नर्सिंग होम में तोड़फोड़ भी की. तीमारदारों ने यह आरोप भी लगाया है कि गलत इंजेक्शन लगाने के कारण मरीज की मौत हुई है. वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया. हालांकि, इस मामले को लेकर अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है.

नर्सिंग होम में लापरवाही का शिकार हुए मृतक का नाम कपूरा नाथ है, जिसकी उम्र करीब 55 वर्ष है. कपूरा नाथ को सीने में दर्द की परेशानी हुई थी. उन्हें लेकर उनका बेटा बदन सिंह नौमील स्थित नर्सिंह होम पहुंचा. नर्सिंग होम में डॉक्टर ने उन्हें भर्ती कर लिया और एक लाख रुपये जमा कराने के लिए भी कहा. बदन सिंह के पास पैसे नहीं थे, ऐसे में उसने केवल 500 रुपये जमा कराते हुए बाकी पैसे बाद में जमा कराने के लिए कहा.

आगरा: 2 साल की मासूम के साथ नाबालिक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

मृतक के परिजन ने यह आरोप लगाया कि डॉक्टर के कहने पर नर्स ने मरीज को इंजेक्शन लगा दिया, जिसके कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई. इस बात को लेकर बदन सिंह ने आरोप लगाया कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण ही उनके पिता की मौत हो गई है. ऐसे में तीमारदारों ने नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की. वहीं, पुलिस ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें