आगरा में पुराने नंबर बदल जाने से LPG गैस सिलिंडर की बुकिंग में हो रही परेशानी

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 3:30 PM IST
  • आगरा में जिन ग्राहकों ने अपने पुराने नंबर बदल दिए हैं, उन्हें अब एलपीजी गैस सिलिंडर की बुकिंग में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अगर पंजीकृत मोबाइल नंबर से उपभोक्ताओं को दिक्कत आ रही है तो उन्हें गैस बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर 7588888824 का प्रयोग करना चाहिए.
गैस बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर 7588888824 जारी किया गया है.

आगरा. आगरा में जिन ग्राहकों ने अपने पुराने नंबर बदल दिए हैं, उन्हें अब एलपीजी गैस सिलिंडर की बुकिंग में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आगरा के इंडियन वितरक संघ ने ऐसे उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे जरूरी दस्तावेज देकर गैस एजेंसी पर नए नंबर को पंजीकृत करा लें. अगर उपभोक्ता ऐसा नहीं करते हैं तो उनके गैस नहीं बुक हो सकेंगे.

संगठन के अध्यक्ष विपुल पुरोहित का कहना है कि नवंबर की पहली तारीख से शुरू हुए नंबर में लोगों को गैस बुकिंग कराने में समस्या आ रही है. उन्होंने बताया कि ये समस्या उन्हीं उपभोक्ताओं को है जिन्होंने अपना नया नम्बर एजेंसी में अपग्रेड नहीं कराया है.

आगरा: पति से तेज आवाज में बात करने पर शिक्षक दंपति में झगड़ा, थाने पहुंचा मामला

उन्होंने बताया कि अगर पंजीकृत मोबाइल नंबर से उपभोक्ताओं को दिक्कत आ रही है तो उन्हें बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर 7588888824 का प्रयोग करना चाहिए. इसके अलावा ग्राहक पेटीएम, अमेजन के जरिए भी बुकिंग कर सकता हैं. साथ ही इंडेन की वेबसाइट पर पंजीकृत कर बुकिंग किया जा सकता हैं.

पेट्रोल डीजल आज 27 नवंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर में तेल का दाम बढ़ा

बता दें कि नए व्यवस्था के तहत उपभोक्ताओं को गैस बुक कराने के लिए 771895555 नंबर जारी किया गया है. जब उपभोक्ता इस नंबर पर कॉल करता है तो उसे कई तरह के विकल्प पूछे जाते हैं. उपभोक्ता अपनी जरूरत के अनुसार गैस को बुक करने का विकल्प चुनते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें