शख्स ने शौचालय के 40 फुट गहरे गड्ढे में छुपाई देसी शराब, पुलिस ने मारा छापा

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 06:54 PM IST
  • आगरा में पिनहट पुलिस ने तस्करी की देसी शराब ला रहे युवकों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं, छापा मारने के बाद पुलिस को शौचालय के सूखे 40 फुट गहरे गड्ढे से भी देसी शराब की करीब 40 पेटियां बरामद हुई हैं.
आगरा में शौचालय के सूखे 40 फुट गहरे गड्ढे से भी देसी शराब की करीब 40 पेटियां बरामद हुई

आगरा: आगरा में देसी शराब की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा में पिनहट पुलिस ने तस्करी की देसी शराब ला रहे युवकों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं, छापा मारने के बाद पुलिस को शौचालय के सूखे 40 फुट गहरे गड्ढे से भी देसी शराब की करीब 40 पेटियां बरामद हुई हैं. देसी शराब को लेकर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और फिर न्यायालय में पेश किया. इसके बाद आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि पिनाहट और आबकारी की पुलिस टीम भदरौली कस्बे में चेकिंग कर रही थी. इस दौरान आगरा की और से आ रही इंडीका कार को रोकगा गया और चेकिंग के दौरान कार में से करीब 7 पेटी देसी शराब की बरामद की गई. इसके साथ ही पुलिस ने दो युवकों को भी गिरफ्तार किया, जिनका नाम टिंकू और धर्मेंद्र है. दोनों ने पूछताछ में बताया कि वह आसपास के गांव में शराब की सप्लाई करते हैं. आबकारी निरीक्षक ने मामले के बारे में बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस और बाकी टीम टिंकू के घर पहुंची.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी कार, 3 की मौत

टिंकू के घर के पास ही बने शौचालय के गड्डे से देसी शराब की 40 पेटियां बरामद की गईं. शराब की इन पेटियों को यहां बेचने के लिए छुपाकर रखा गया था. शराब को निकालने के लिए सिपाही अनिरुद्ध यादव और दीप नारायण को 40 फुट गहरे गड्ढे में उतारा गया, जहां सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण एक सिपाही बाहर आ गया. लेकिन दोबारा गड्ढे में घुसकर करीब आधे घंटे की कोशिश के बाद शराब की सारी पेटियां बाहर निकाल ली गईं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें