गोवर्धन पर्वत की शिलाओं को ऑनलाइन बेच रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 14/02/2021 07:03 PM IST
  • एक व्यक्ति द्वारा गोवर्धन पर्वत की शिलाओं को ऑनलाइ बेचने का मामला सामने आया है. इस मामले में गोवर्धन पुलिस ने आरोपी को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम प्रेम वी कुमार है.
गोवर्धन पर्वत की शिलाओं को ऑनलाइन बेच रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक व्यक्ति द्वारा गोवर्धन पर्वत की शिलाओं को ऑनलाइन बेचने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर गोवर्धन पुलिस ने आरोपी को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया है. गोवर्धन पर्वत की शिलाओं को ऑनलाइन बेचने वाला शख्स चेन्नई की कंपनी लक्ष्मी डिवाइन के संचालक वी प्रेम कुमार है. शख्स ने इंडिया मार्च वेबसाइट पर गोवर्धन पर्वत की शिला की बिक्री का विज्ञापन दिया था, जिसके बाद से ब्रजभूमि के लोगों में आक्रोश था.

वहीं, मामले में केशव मुखिया और विजय राघव की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसमें इंडिया मार्ट की वेबसाइट पर गोवर्धन पर्वत की शिला की बिक्री का विज्ञापन दिया गया था. यह विज्ञापन चेन्नई की कंपनी लक्ष्मी डिवाइन आर्टिकल स्टोर्स ने दिया था. शिला को दर्शाता हुआ एक फोटो भी लगाया गया था, साथ ही उसकी कीमत भी करीब 5175 रुपये बताई गई थी.

आगरा के बंद मकान में खेला जा रहा था जुआ, पुलिस ने दबिश देकर 13 को किया गिरफ्तार

इस पोस्ट पर आक्रोश जताते हुए लोगों ने बिक्री को प्रतिबंधित करने की मांग की. मामले को लेकर मथुरा के पंडित अमित भारद्वाज ने तमाम संत तथा भागवताचार्य, प्रवक्ताओं के साथ जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया. गोवर्धन थाना कार्यालय पर भी राजनैतिक दलों से जुड़े लोगों ने एक मंच से शिला विक्रेता की गिरफ्तारी की मांग की थी. मुकदमा दर्ज होने के बाद गोवर्धन पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए चेन्नई पहुंची. पुलिस ने शख्स को उसकी दुकान पूजा जनरल स्टोर से गिरफ्तार कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें