बदमाशों ने बंदूक दिखाकर पेट्रोल पंप लूटा, 60 हजार नकदी और CCTV का डीवीआर चुराया

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 10:47 AM IST
  • आगरा में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने जगनेर पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों पर बंदूक तानकर 60 हजार नकदी लूटी. सेक्योरिटी गार्ड की लाइसेंसी बंदूक भी लूटकर ले गए.
आगरा में पेट्रोल पंप पर बंदूक दिखाकर लूट की गई.

आगरा. आगरा के शहर के जगनेर थाना से कुछ दूरी पर पड़ने वाले धौलपुर-भरतपुर मार्ग गांव के पास रूंध पर स्थित पेट्रोल पंप से डकैती पड़ गई. हुआ यूं कि बदमाश आए, सिर्फ कर्मचारी के कुछ कहने पह ही तमंचे निकाल लिए और उसपर तान दिया. जिसके बाद चोरों ने दूसरे कर्मचारियों से 60 हजार रुपये लूट लिया और लाइसेंसी बंदूक साथ ले गए. वहीं, पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे के साथ लगी डीवीआर को उखाड़ लिया. इतने पर ही नहीं रुके वो इसे भी अपने साथ चलते बने.

यह पेट्रोल पंप सिकंदरा निवासी मनोज कुमार जादौन का ठाकुर फिलिंग स्टेशन है. घटना के बाद पहुंचे मनोज जादौन ने बताया कि तीन बाइक पर सात युवक बीती रात एक बजे आए. जिसमें से दो बाइक में पेट्रोल डलवाया. इस दौरान चारों ओर सन्नाटे था. उन्होंने चेहरों को ढक रखा था. जिसे कर्मचारी ने उतारने को कहा तो बदमाशों ने इतनी सी बात पर तमंचा निकाला लिया. 

क्या सिर्फ जसवंत नगर सीट पर ही होगा अखिलेश-शिवपाल यादव का गठबंधन?

तमेंचे के बल पर कर्मचारियों से 60 हजार रुपये नकद और लाइसेंसी बंदूक लूट लिए. फिर हाईटेक बदमाशों की नज़र कैमरे पर पड़ी तो वे ऑफिस के अंदर चले गए. जहां से सीसीटीवी की डीवीआर को उखाड़ा और उसे ले गए. मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि वे राजस्थान की ओर भागे हैं. 

आगरा: मलपुरा में डंपर ने मारी बाइक में टक्कर, पीएसी के जवान की मौत

वहीं घटना की जानकारी पाकर दरोगा जगनेर कुशपाल सिंह पहुंचे और उन्होंने सारी घटना को कर्मचारियों से जाना. फिर इंस्पेक्टर ने मीडिया को जानकारी दी कि बंदूक लूटी गई है, लेकिन कैश कितना था अभी यह साफ नहीं है. उन्होंने अगर मालिक इस मामले पर तहरीर देंगे तो केस दर्ज कर लिया जाएगा. इससे पूर्व भी इसी पेट्रोल पंप पर लूट हुई थी. जहां बदमाशों ने कुछ इसी तरह का काम किया था. जिसमें पुलिस ने आरोपियों को जेल भी भेज दिया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें