यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम को लेकर आपत्ति दर्ज कराने के लिए फोन नंबर जारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Aug 2021, 2:41 PM IST
  • यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद आपत्तियों के निस्तारण के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने जिम्मेदार अफसरों के फोन नंबर और ई-मेल आईडी जारी कर दिए हैं.
आपत्ति दर्ज कराने के लिए फोन नंबर जारी

आगरा: यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद आपत्तियों के निस्तारण के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने जिम्मेदार अफसरों के फोन नंबर और ई-मेल आईडी जारी कर दिए हैं. परीक्षा परिणाम को लेकर छात्र-छात्राएं और उनके पेरेन्ट्स इस पर संपर्क कर अपनी समस्याओं को दूर कर सकते हैं.

माध्यमिक शिक्षा परिषद के सचिव ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक के निर्देश पर यूपी के जिलों से आपत्ति दर्ज कराने के लिए फोन नंबर और ई-मेल आईडी जारी की है. आगरा जिले से संबंधित समस्याओं को निस्तारण के लिए क्षेत्रीय कार्यालय मेरठ भेजा जाएगा.

आगरा: पुलिस के अभद्र बरताव पर डायरेक्ट SSP को कर सकेंगे शिकायत, जारी हुआ नंबर

बोर्ड ने इसके लिए ई-मेल आईडी आरओएमआइटी रिजल्ट 2021 हेल्प डेस्क एट जीमेल डॉट कॉम और फोन नंबर 0121-2660742 को जारी किया है. वहीं मुख्य दफ्तर प्रयागराज के लिए एमएसपी रिजल्ट 2021 हेल्प डेस्क एट जीमेल डॉट कॉम और फोन नंबर 0532-2622767 को जारी किया है.

आगरा का नाम बदलने की भी उठ चुकी है मांग, इतिहास विभाग को मिला था शोध का जिम्मा

दरअसल कोरोना के कारण यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा रद्द कर दी गई थी. बिना परीक्षा कराए बोर्ड के फॉर्मूले से तैयार किए गए परिणाम पर कुछ छात्र-छात्राओं और उनके पेरेंट्स ने आपत्ति जताई है. छात्रों का कहना है कि आंतरिक परीक्षा अच्छी होने के बावजूद उन्हें कम अंक दिए गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें