आगरा: खुदाई के दौरान टूट गई पाइपलाइन, पानी की सप्लाई हुई बाधित

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 04:38 PM IST
  • आगरा में आवास विकास कॉलोनी के पास सीवर लाइन भी बिछाई जा रही है. लेकिन खुदाई के दौरान ही जल निगम ने पाटी की आठ इंच की पाइप लाइन तोड़ दी. पानी की पाइप लाइन टूट जाने से शाम सात बजे के करीब सेक्टर एक में आवास विकास कॉलोनी के एक लाख से ज्यादा लोग इस परेशानी से जूझते हुए नजर आए.
खुदाई के दौरान ही जल निगम ने पाटी की आठ इंच की पाइप लाइन तोड़ दी

आगरा.आगरा में जगह-जगह कंट्रक्शन का काम जारी है. आगरा में आवास विकास कॉलोनी के पास सीवर लाइन भी बिछाई जा रही है. लेकिन खुदाई के दौरान ही जल निगम ने पाटी की आठ इंच की पाइप लाइन तोड़ दी. पानी की पाइप लाइन टूट जाने से शाम सात बजे के करीब सेक्टर एक में आवास विकास कॉलोनी के एक लाख से ज्यादा लोग इस परेशानी से जूझते हुए नजर आए. पाइप लाइन टूट जाने के कारण शाम को लोगों को आधा पानी ही मिल पाया.

बताया जा रहा है कि पाइपलाइन टूट जाने के बाद से ही जलापूर्ति ठप पड़ गई है. आवास विकास कॉलोनी में 20 दिनों के दौरान फिर से पानी को लेकर संकट बन गया है. बीते गुरुवार को करीब शाम सात बजे जल निगम सेक्टर 1 में सीवर लाइन बिछाने का काम कर रहे थे. लेकिन सीवर लाइन बिछाने के दौरान लापरवाही बरती जा रही थी, जिससे पानी की आठ इंच की पाइप लाइन भी फट गई. ऐसे में जलापूर्ति भी बंद कर दी गई.

आगरा आज का राशिफल 20 नवंबर: मिथुन राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान

बता दें कि सिकंदरा वाटरवर्क्स से आवास विकास कॉलोनी के भूमिगत जलाशय भरने के लिए 8 इंच की पाइप लाइन आई है. पाइपलाइन के फटते ही सड़क पर पानी फैलना शुरू हो गया. ऐसे में शिकायत करके पानी की सप्लाई भी बंद कराई गई. आगरा की आवास विकास कॉलोनी में शाम को करीब 5:30 बजे पानी की आपूर्ति की जाती है. पाइप लाइन फटने से पहले लोगों को आधा पानी मिल चुका था. लेकिन शुक्रवार को कॉलोनी के लोगों को परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें