Agra: आगरा के कुछ हिस्सों में PNG आपूर्ति ठप, लोगों को भारी परेशानी

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 3:11 PM IST
  • मदिरा- कटरा रोड के पास स्थित मानसिक रोग अस्पताल के पास ग्रीन गैस पाइपलाइन के फटने के कारण पीएनजी सेवा प्रभावित रही. मानसिक अस्पताल के पास ग्रीन गैस पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई इससे आगरा शहर के कुछ इलाकों में पीएनजी की सप्लाई बाधित रही. टोरंट पावर के खुदाई के दौरान पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है.
गैस पाइपलाइन क्षतिग्रस्त, फाइल फोटो

आगरा: मदिरा- कटरा रोड के पास स्थित मानसिक रोग अस्पताल के पास ग्रीन गैस पाइपलाइन के फटने के कारण पीएनजी सेवा प्रभावित रही. शनिवार और रविवार की रात मानसिक अस्पताल के पास ग्रीन गैस पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई इससे आगरा शहर के कुछ इलाकों में पीएनजी की सप्लाई बाधित रही. पीएनजी सप्लाई बाधित होने के कारण आगरा के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

किसी तरह सुबह की चाय बनी

गैस पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण आगरा वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. पाइप लाइन में मौजूद थोड़े बहुत गैस के कारण सुबह की चाय तो किसी तरह बन गई. लेकिन आगरा वासियों को खाना बनाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है.

आगरा के थाने में हुई चोरी, मालखाने से चोर 25 लाख रुपये और पिस्टल चुरा हुए फरार

 

टोरंट पावर से टूटी पाइपलाइन

मिली जानकारी के अनुसार गैस लाइन की आपूर्ति रविवार की शाम 5 या 6 बजे से सुचारू रूप से हो सकेगा. पीएनजी गैस पाइपलाइन आपूर्ति करने वाली कंपनी के प्रतिनिधि विनय ने बताया कि क्षतिग्रस्त पाइपलाइन 125 एमएस की मुख्य पाइपलाइन है. इसी पाइप लाइन से  शास्त्रीपुरम, आवास विकास कॉलोनी, शाहगंज जयपुर हाउस, पश्चिमपुरी के आठ हजार कनेक्शन जुड़े हुए हैं. उन्होंने बताया कि टोरंट पावर के खुदाई के दौरान पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है. उनमें बताया कि अभी मरम्मत का काम चल रहा है रविवार की शाम तक गैस लाइन सुचारू रूप से चालू हो जाएगा. रविवार की शाम से आगरा वासियों की समस्या का समाधान होने की संभावना है.

UP में डेंगू का कहर, शनिवार को 280 नए मरीजों की पुष्टि, लखनऊ में डेंगू के 32 नए मरीज

भाजपा के सामाजिक सम्मेलन में बोले CM योगी, जाति के नाम पर नहीं होने देंगे विघटन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें