आगरा: पुलिस के अभद्र बरताव पर डायरेक्ट SSP को कर सकेंगे शिकायत, जारी हुआ नंबर

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Aug 2021, 12:50 PM IST
  • आगरा में अक्सर पुलिस के गलत बरताव की शिकायत सुनने को मिलती रहती है. ऐसे में आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. ने अपना जारी किया है. जिस पर आप अपनी शिकायत सीधा उन तक पहुंचा सकते हैं.
पुलिस के अभ्रद बरताव पर डायरेक्ट SSP को कर सकेंगे शिकायत

आगरा: चेकिंग के नाम पर पुलिस अगर आपसे अभद्र व्यवहार करे तो इसकी शिकायत अब डायरेक्ट एसएसपी से कर सकते हैं. आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. ने अपना नंबर जारी किया है. आगरा में अक्सर पुलिस के गलत बरताव की शिकायत सुनने को मिलती रहती है. ऐसे में आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. ने अपना जारी किया है. जिस पर आप अपनी शिकायत सीधा उन तक पहुंचा सकते हैं. इस पर शिकायत के साथ यातायात समस्या को दूर करने के लिए सुझाव भी दिए जा सकेंगे.

शहर में जाम की समस्या काफी रहती है. जाम की परेशानी को दूर करने के लिए पुलिस भी तैनात रहते हैं. लेकिन इसके बावजूद काफी लंबे समय तक जाम में लोगों को रहना पड़ता है. पुलिस चेकिंग करती है तो लोगों के साथ अभद्रता की भी शिकायत मिलती है. एसएसपी मुनिराज जी. बताया कि व्हाट्स एप नंबर 9548524141 जारी किया गया है. इस पर लोग अपनी शिकायत के साथ सुझाव साझा कर सकते हैं, कि कैसे इस समस्या को दूर किया जाए. इन शिकायत और सुझाव पर उनकी सीधी नजर होगी.

यूपी 2022: विधानसभा चुनाव से पहले अधूरी परियोजनाओं के लिए खजाना खोलेगी योगी सरकार

इस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, सुझाव को ट्रैफिक व्यवस्था के सुधार के लिए लिया जाएगा. बता दें, बोदला चौराहा पर बड़ी संख्या में रिक्शा और आटो खड़े रहते हैं. ठेल विक्रेताओं ने भी अतिक्रमण किया हुआ है. इसके अलावा बाजार में भीड़ रहती है,दुकानों के बाहर सामान रखा रहता है.भगवान टाकीज के पास राहे से एमजी रोड पर जाने वाले वाहनों की लाइन से वाहन फंसते हैं. देहली गेट से मदिया कटरा तक कार गैराज, निजी वाहन, अस्पताल में आने वाले लोगों के वाहन सड़क पर खड़े रहते हैं. इस तरफ थाना हरीपर्वत पुलिस भी ध्यान नहीं दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें