आगराः फर्जी पुलिस बनकर लोगों को लूटने वाली गैंग के 3 शातिर अरेस्ट, 1 लाख कैश बरामद

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 03:58 PM IST
  • आगरा के कमल नगर से मंगलवार को पुलिस ने फर्जी पुलिस कर लूटने वाली गैंग के 3 बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस को उनके पास से 1 लाख रुपए और नशीला पाउडर बरामद किया.
आगरा में पुलिस ने फर्जी पुलिस बनकर लोगों की लूट करने वाली गैंग के 3 आरोपियों को अरेस्ट किया.

आगरा. आगरा के कमला नगर में खुद को पुलिस बताकर लोगों को लूटने वाले गिरोह के 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होने वाले दो आरोपी फिरोजाबाद के रहने वाले हैं. आरोपियों पर आरोप है कि वे फर्जी पुलिस बनकर लोगों से लूट करते थे. इस घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी कार से आते थे और फिर चोरी को अंजाम देते थे. पुलिस को उनके पास से 1 लाख रुपए और नशीला पाउडर बरामद किया.

मंगलवार को पुलिस ने वॉटर वर्क्स यमुना पुल के नीचे से गिरोह के तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. कमला नगर इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से करीब 1 लाख रूपये और नशीला पाउडर बरामद की गई है. पुलिस ने तीनों आरोपी से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो अपने आपको क्राइम ब्रांच का बताकर जाते थे और फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर देते थे. जिसके बाद घर से कैश और जेवरात लेकर फरार हो जाते थे. 

खुदाई में टूटी पाइपलाइन, विरोध में बीच सड़क सीवर के पानी से नहाए SP कार्यकर्ता

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी अजय और दीपक फिरोजाबाद के गैंगस्टर हैं. लोगों को लूटने के लिए ये गिरोह वहां से आगरा आता था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लूटे गए सामान और ज्वेलरी को सोनार को बेच देते थे. बेचने के बाद जो पैसा मिलता था उसे आपस में बांट लेते थे. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने आगरा के अलावा फिरोजाबाद समेत कई जिलों में इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें