आगरा: पुलिस मुठभेड़ में बच्चों को अगवा करने बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी थी गोली

Smart News Team, Last updated: 02/02/2021 02:55 PM IST
  • आगरा पुलिस द्वारा मुठभेड़ में बच्चों को अगवा करने वाले शातिर को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. बीते रविवार को फिरोजाबाद के भीम नगर मुहल्ले में दो बच्चों के अपहरण के आरोपी अभय की तलाश चल रही थी. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया.
पुलिस मुठभेड़ में बच्चों को अगवा करने बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा पुलिस द्वारा मुठभेड़ में बच्चों को अगवा करने वाले शातिर को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीते रविवार को फिरोजाबाद के भीम नगर मुहल्ले में दो बच्चों के अपहरण के आरोपी अभय की तलाश चल रही थी. ऐसे में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ही अभय को गिरफ्तार कर लिया. अभय के पैर में गोली लगी थी, जिससे वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. लेकिन उसका एक साथी अभी भी फरार चल रहा है.

बीते 31 जनवरी को दोपहर करीब दो बचे फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र से चार साल का योगेश और छह साल का कुणाल गायब हो गए थे. कुछ देर में पता चला कि उन्हें पड़ोस में रहने वाले अभय के साथ देखा गया था. उनके अपहरण से जहां इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं पुलिस भी मामले की सूचना पाते ही आरोपी की गिरफ्तारी में निकल पड़ी. पुलिस ने छह घंटे की मशक्कत के बाद आगरा से दोनों बच्चों को बरामद कर लिया. हालांकि, दोनों ही आरोपी फरार हो गए थे.

अमेजन के कंटेनरों से चुराते थे सामान, मुठभेड़ में सरगना सहित नौ आरोपी गिरफ्तार

वहीं, मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की आरोपी अभय जादौन हुमायूंपुर में अपने साथी से मिलने आ रहा है. ऐसे में पुलिस ने अपने फोर्स के साथ मिलकर सीएल जैन कॉलेज से हुमायूंपुर की और जाने वाले रास्ते पर घेराबंदी कर ली. पुलिस को देख अभय ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस की और से की गई जवाबी कार्रवाई में अभय के पैर में गोली लग गई, जिससे वह वहीं गिर पड़ा. सूचना पाते ही एसपी सिटी मुकेश मिश्रा, सीओ हरिमोहन भी फोर्स के साथ पहुंच गए. अभय ने बच्चों का अपहरण करने और फिरौती मांगने की बात पूछताछ में कुबूल की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें