सट्टेबाज छुड़ाने को पुलिस पर हमला, मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार, सट्टेबाज फरार

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 10:45 AM IST
  • आगरा में सट्टेबाज छुड़ाने के लिए उसके बेटे और परिजनों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इस हमले में सट्टेबाज पुलिस की गिरफ्त से निकल कर फरार हो गया. पुलिस ने मौके से मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए. 
सट्टेबाज छुड़ाने को पुलिस पर हमला, मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार, सट्टेबाज फरार

आगरा. आगरा के रामनगर में मंगलवार रात को एक सट्टेबाज को पुलिस से छुड़ाने के लिए उसके बेटे और परिजनों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. वो सट्टेबाज को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने में कामयाब भी हो गए. हालांकि उसकी जगह पुलिस दो लोगों को हिरासत में ले चुकी है. खबर है किमंगलवार की रात पुलिस ने एक सट्टेबाज को पकड़ने के लिए दबिश दी. पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

उसके पुलिस की पकड़ में आने तक थोड़ा बहुत हंगामा हुआ तो उसके बेटे और परिजन वहां आ गए. उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया. इस दौरान सट्टे बाज को छुड़ा लिया गया और वो फरार हो गया. वहीं पुलिस घिर गई तो मौके पर और फोर्स को बुलाया गया. फोर्स के आने के बाद दबिश दी गई और मारपीट के दो आरोपी पकड़ लिए. पुलिस फरार सट्टेबाज की तलाश में जुट गई. वहीं मारपीट करने वालों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आगरा: 5 दिन बाद बरामद हुई लापता लड़की, फेसबुक से जाल में फंसाने वाला युवक अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खंदौली के रामनगर में गुड्डू सट्टे की खाईबाड़ी करता है. देर रात एसआई नीरज पंवार सिपाही गुलशन, अवधेश और अरुण के साथ उसे पकड़ने के लिए दबिश दी. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर के उसे पकड़ लिया. उसने पुलिस की पकड़ में आते ही शोर मचाया तो गुड्डू के बेटे भोलू, फिरोज और परिवार के अन्य सदस्य घर के बाहर आ गए. उन्होंने गुड्डू को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों से मारपीट की. मौका देख गुड्डू भगा गया. पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी होने पर थाने में सूचना दी और पुलिस फोर्स बुलाया. 

CM योगी बोले- मुगल नहीं सबके नायक शिवाजी महाराज, फडणवीस का ट्वीट - जय शिवराय

पुलिस ने भोलू और फिरोज को गिरफ्तार मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. उनका पिता गुड्डू भाग गया था. एसओ खंदौली अरविंद रिर्वाल ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फरार आरोपित गुड्डू की तलाश की जा रही है. वह सट्टे और पुलिस पर हमले के मुकदमे में जेल जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें