आगरा : पुलिस ने पकड़ा फैक्ट्री से चमड़ा चोरी करने वाला गिरोह, 5 लाख का माल बरामद

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 04:24 PM IST
  • आगरा में पुलिस ने लाखों का चमड़ा चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ लिया है. पुलिस ने उनके पास से पांच लाख रुपये का चमड़ा भी बरामद किया है.
पुलिस ने पकड़ा फैक्ट्री से चमड़ा चोरी करने वाला गिरोह (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में पुलिस ने लाखों का चमड़ा चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ लिया है. पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ-साथ उनके पास से पांच लाख रुपये का चमड़ा भी बरामद किया है. मामले को लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया चार दिसंबर 2020 को विजय नगर कालोनी के रहने वाले साहिल अग्रवाल की सिकंदरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री से पांच लाख रुपये से ज्यादा का चमड़ा चोरी हो गया था.

इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई थी. वहीं, बीते सोमवार की रात को पुलिस को जानकारी मिली कि चोरी किये गये चमड़े को ट्रांसपोर्ट नगर में नितिन कबाड़ी की दुकान में छिपाकर रखा गया है. ऐसे में पुलिस ने छापा मारकर खंदारी के रहने वाले नितिन, जगदीशपुरा के मुकेश, कमला नगर के रहने वाले सुरेश और संजीत निवासी बापू नगर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मामले में तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकले.

अमेजन के कंटेनरों से चुराते थे सामान, मुठभेड़ में सरगना सहित नौ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी के बाद मौके से चमड़े के 108 बंडल और आटो बरामद किये हैं. बताया जा रहा है कि चुराए गए चमड़े को आरोपी कहीं और ठिकाने लगाने की तैयारी में थे. वहीं, पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक महीने पहले ही उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर सेक्टर तीन में एक दुकान और दो महीने पहले सिकंदरा में एक जूता फैक्ट्री में चोरी की थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें