आगरा में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों से हुई पुलिस की मुठभेड़, नौ हुए गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 8:02 AM IST
  • आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में बीते दिन पुलिस की स्कॉर्पियो सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली भी लग गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बदमाश के अन्य आठ साथियों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया.
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

आगरा. आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में बीते दिन पुलिस की स्कॉर्पियो सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली भी लग गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बदमाश के अन्य आठ साथियों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि इनमें आगरा के अछनेरा में सर्राफ की दुकान में चोरी करने वाले दो बदमाश भी शामिल हैं, जिन्होंने चोरी के साथ ही ग्रामीणों पर फायरिंग भी की थी.

इनके कुछ साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश में पुलिस द्वारा भी लगातार दबिश दी जा रही है. इस बारे में बात करते हुए एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह पांच बजे उन्हें सूचना मिली कि जलेसर रोड पर स्कॉर्पियो से बदमाश जा रहे हैं. ऐसे में खंदौली थाना क्षेत्र के मुढ़ी चौराहा के पास पुलिस ने बैरियर लगाकर चेकिंग करनी शुरू कर दी. वहीं, पुलिस को चेकिंग करता देख बदमाशों ने यू-टर्न ले लिया और वापस जलेसर की और भागने लगे.

एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की. उस दौरान ही बदमाशों ने पुलिस की टीम पर गोली चलानी शुरू कर दी. बदमाशों पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली भी लग गई. इसके बाद घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचा दिया गया. वहीं, पूछताछ में उसने अपना नाम गोपाल उर्फ वर्दी बताया. इसके साथ ही पुलिस ने घेराबंदी कर आठ और बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया. इनमें शामिल कन्हैया और गोपार ने अछनेरा के रायभा में सर्राफ की दुकान में चोरी की थी. बताया जा रहा है कि शातिरों के कब्जे से एक स्कार्पियो गाड़ी, तमंचे और दुकान का शटर तोड़ने के औजार बरामद हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें