आगरा: 15 दिन में मिलीं 7 लड़कियां, ऑपरेशन बरामदगी में 12 की खोज जारी

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 11:46 AM IST
  • आगरा में किशोरियों और युवतियों के अपहरण मामलों की जांच के लिए एसएसपी ने निर्देश दिए जिसके बाद न्यू आगरा थाना पुलिस ने 15 दिन में सात लड़कियों को बरामद किया. पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया.
आगरा: 15 दिन में मिलीं 7 लड़कियां, ऑपरेशन बरामदगी में 12 की खोज जारी

आगरा. ताजनगरी में किशोरियों और युवतियों के अपहरण के मुकदमों की जांच करने के लिए एसएसपी आगरा ने निर्देश दिए थे जिसके बाद ऑपरेशन बरामदगी चलाया गया. इस ऑपरेशन में 15 दिनों में सात लड़कियों को बरामद कर कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस के अनुसार सभी अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई थीं और अब शादी कर चुकी हैं. युवतियों का बयान लेने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया

न्यू आगरा पुलिस ने बताया कि अब भी 12 मुकदमें बाकी हैं जिनमें युवतियों की तलाश की जा रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले इरादतनगर थाना क्षेत्र में किशोरी के किडनैपिंग के बाद काफी हंगामा हुआ था और दो दिन तक थाने का घेराव किया गया. महापंचायत बुलाई गई जिसके बाद पता लगा कि गांव का ही युवक किशोरी को बहलाकर ले गया था. पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को अरेस्ट किया था. इस घटना के बाद ही एसएसपी ने लापता किशोरियों की खोज के निर्देश दिए थे. 

सरकारी और प्राइवेट नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो अरेस्ट

न्यू आगरा से साल 2018 से अबतक लड़कियों की गुमशुदगी के कुल 19 मामले थे जिनमें लड़कियां जब गायब हुईं वह नाबालिग थीं. लड़कियों को खोजने के लिए थाना स्तर पर टीम बनाई गई. 

आगरा: सरकारी राशन के कालाबाजारी का पर्दाफाश, गेहूं और चावल के 148 कट्टे बरामद 

न्यू आगरा थाने के इंस्पेक्टर उमेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि 20 सितंबर से अबतक 7 लड़कियों का पता लगाया गया है. जिसमें से दो नोएडा, एक गुरुग्राम, एक मथुरा और तीन आगरा में ही मिलीं. पुलिस के अनुसार सभी युवतियां अपने प्रेमी के साथ गईं थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें