पुलिस एनकाउंटर में शातिर बदमाश मुकेश जाटव गिरफ्तार, तीन साल से था फरार

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 2:55 PM IST
  • इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश पिछले लंबे वक्त से फरार चल रहा था. गिरफ्तार बदमाशों में गैंगस्‍टर मुकेश जाटव भी शामिल है. वह पिछले तीन सालों से पुलिस को चकमा दे रहा था.
(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. पुलिस ने एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों को अरेस्ट किया है. पुलिस और बदमाशों के बीच कई जगहों पर एनकाउंटर हुआ. इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश पिछले लंबे वक्त से फरार चल रहा था. गिरफ्तार बदमाशों में गैंगस्‍टर मुकेश जाटव भी शामिल है. वह पिछले तीन सालों से पुलिस को चकमा दे रहा था.

गैंगस्‍टर मुकेश जाटव को सोमवार देर रात एनकाउंटर के बाद आगरा पुलिस ने पोइया घाट पर पकड़ा. दरअसल, गैंगस्‍टर मुकेश जाटव ने एसओजी द्वारा घेराबंदी के बाद फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया. बताते चलें कि उस पर 25 हजार रुपये का इनाम था. एसएसपी मुनिराज जी के मुताबिक, ऑपरेशन के प्रहार के तहत फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को अभियान चलाया जा रहा है.

आगरा: राजकीय शिक्षक संघ ने मनचाहे शिक्षकों को सम्मानित करने का लगाया आरोप

गैंगस्‍टर मुकेश जाटव हाथरस का रहने वाला है. पिछले तीन सालों से पुलिस को उसकी तलाश थी. लेकिन सोमवार को मुकेश की पोइया इलाके में लोकेशन मिलने पर एसओजी ने घेराबंदी कर ली. वहां जब उसको पकड़ने का प्रयास किया गया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, जिसमें मुकेश के पैर में गोली लगी है. वहीं मथुरा में थाना हाईवे क्षेत्र में देर रात को सतोहा-पालीखेड़ा मार्ग पर पुलिस और बदमाशों का आमना-सामना हुआ. इस दौरान दोनों ओर गोलियां चलीं. इस गोलीबारी में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें