चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर रुका घोड़ा, बिना मास्क घुड़सवार का कटा चालान

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 2:54 PM IST
आगरा में पुलिस में बिना मास्क घुड़सवार का चालान काट दिया. इससे पहले पुलिस को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को देखकर घोड़ा रुक गया. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर उसका चालान काट दिया.
आगरा में बिना मास्क घुड़सवार का पुलिस ने चालान काट दिया.

आगरा. ताज नगरी में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं. ऐसे लोगों पर पुलिस नकेल कस रही है. सोमवार को लोहा मंडी थाना क्षेत्र के नौबस्ता चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. वहां से गुजर रहे घोड़े पर सवार बिना मास्क युवक ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया. लेकिन घोड़ा भागने की बजाय रुक गया. इसके बाद में पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और उसका चालान कर दिया.

आपको बता दें कि यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए योगी सरकार ने कोरोना कर्फ्यू को 17 मई तक बढ़ा दिया है. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सामान्य आवाजाही बंद है. एसपी के निर्देश पर लोगों से इसका अनुपालन कराने के लिए जगह जगह चेकिंग कर रही है.

UP में अस्पताल के लिए भटकती रही BJP विधायक की बीमार पत्नी, घंटों दौड़ने के बाद मिला बेड

जानकारी के अनुसार घुड़सवार युवक का नाम छोटू है. युवक शाहगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. सोमवार को बिना मास्क नौबस्ता चौराहे से गुजर रहा था. पुलिस को देखकर उसने भागने का प्रयास किया लेकिन घोड़ा आगे नहीं बढ़ा. इसके बाद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर उसका चालान कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें