आगरा में दबिश के लिए गए पुलिस अधिकारी पैर फिसलने के कारण छत से गिरे, हुए घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 7:55 AM IST
  • आगरा में जानलेवा हमले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने गए पुलिस अधिकारी के साथ हादसा हो गया है. दरअसल, देर रात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने पहुंचे पुलिस का घर की छत से पैर फिसल गया, जिसके बाद वह छत से नीचे गिर गए.
पुलिस का घर की छत से पैर फिसल गया, जिसके बाद वह छत से नीचे गिर गए.

आगरा.आगरा में जानलेवा हमले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने गए पुलिस अधिकारी के साथ हादसा हो गया है. दरअसल, देर रात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने पहुंचे पुलिस का घर की छत से पैर फिसल गया, जिसके बाद वह छत से नीचे गिर गए. इस हादसे में पुलिस अधिकारी के सिर और पसली में भी गंभीर चोटें आईं हैं. इलाज के लिए पुलिस अधिकारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

मामला एत्माद्दौला थाने के दरोगा अनुज कुमार के साथ हुआ. बताया जा रहा है कि बीते बुधवार की शाम दरोगा श्रीकृष्ण उपाध्याय के बेटे यतेंद्र पर बाइक सवार दो युवक गोली चलाकर भाग गए. मामले को लेकर कालिंदी विहार के रहने वाले बॉबी याद और काके के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. बीते शनिवार की रात को आरोपी बॉबी यादव के मंडी समिति में अपने रिश्तेदार के घर होने की जानकारी मिली.

बॉबी यादव की सूचना पाते ही रात करीब 12 बजे एत्माद्दौला थाना के दरोगा अनुज कुमार और शैलेंद्र कुमार अपने पांच सिपाहियों के साथ उसकी गिरफ्तारी के लिए पहुंच गए. पुलिस अधिकारी अनुज कुछ सिपाहियों के साथ छत पर भी चढ़ गए, लेकिन अंधेरा होने के कारण अनुज कुमार का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गए. पुलिसकर्मी को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया. वहीं, पुलिसकर्मी को चोट लगने के बाद बाकी दारोगा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें