खंदारी चौराहे पर लगा जाम पुलिस ने युवक से खुलवाया ,वीडियो वायरल

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 7:13 AM IST
  • आगरा के खंदारी चौराहे पर दोपहर में भारी जाम लग गया. जिससे यातायात व्यवस्था काफी खराब हो गई. जिस पर पुलिस कर्मियों ने जाम खुलवाने की वजह एक युवक को डंडा देकर जाम खुलवाने भेज दिया. इस घटना का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद कार्रवाई के डर से पुलिस वाले खुद चौराहे गए औह ट्राफिक व्यवस्था संभाली.
खंदारी चौराहे पर लगा जाम पुलिस ने युवक से खुलवाया जाम (फाइल फोटो)

आगरा. यूपी पुलिस लगातार अपने अजीबो गरीब कारनामों के लिए जानी जाती है. कभी बिना बंदूक के आवाज निकालने और कभी आमजन से ट्राफिक संभालवाने को लेकर उसकी कारगुजारी चर्चा का विषय रहती है. अब आगरा में खंदारी चौराहे पर जाम लगने के बाद पुलिस ने खुद जाम खुलवाने की जहमत नहीं की. बल्कि एक युवा लड़के को डंडा थमाकर जाम खुलवाने भेज दिया. जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जिसके बाद अधिकारियों के पास वीडियो पहुंचने पर पुलिस के कर्मी पहले ही चौराहे पर जाकर तैनात हो गए और जाम खुलवाने लगे.

आईएसबीटी फ्लाईओवर की वजह से लगा जाम

खंदारी चौराहे में लगातार आए दिन जाम लग जाताा है. जिसकी मुख्य वजह पास में बन रहे आईएसबीटी फ्लाईओवर का निर्माण कार्य है. जिसके चलते जाम की स्थिति बनी रहती है. वहीं, जाम से बचने के लिए भारी वाहन भी खंदारी सर्विस लेन पर चलने लगते हैं. जिस वजह से भारी जम लग गया था.

इंजीनियरिंग का बेजोड़ नमूना है ताजमहल, 373 सालों से दुनिया को दे रहा प्यार का पैगाम

भारी बारिश की कारण स्थिति हुई भयावह

खंदारी चौराहे में आम दिनों में जाम बना रहता है. वहीं, देर रात बारिश के बाद लोगों के स्थिति और भयावह हो गई थी. जिसका निस्तारण करने की वजह पुलिस के कर्मी एक युवक को डंडा देकर उससे यातायात का संचालन करवा रहे हैं. जबकि पुलिस चौकी पास में ही पुल के नीचे हैं. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

1 अक्टूबर से आगरा-लखनऊ की फ्लाइट होगी शुरू, सिर्फ एक घंटे के सफर का होगा इतना किराया

वीडियो वायरल होते ही बदल गई व्यवस्था

घटना का वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों द्वारा सिर्फ सवाल-जवाब के डर से पुलिस ने पूरी व्यवस्था बदल दी. अब चौराहे पर खुद पुलिसकर्मी तैनात नजर आ रहे हैं. पुलिसकर्मी चौराहे के चार कोनों में खड़े होकर जाम खुलवाने का प्रयास करते नजर आ रहे थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें